जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल
जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल
Share:

इसी साल फरवरी में बॉलीवुड में प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार की 'पैडमैन' ने भारत में सफलता के बाद अब चीन में भी कमाई के रिकॉर्ड कायम करने में सफलता प्राप्त कर ली है। यदि हम चीन में पिछले दो हफ्ते से दिखयी जा रही मूवी पैडमन की बात करे तो इस मूवी ने अपने शुरुआत के दो हफ्ते में चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है इस फिल्म ने अब तक वहां लगभग 66 करोड़ रुपये से भी अधिक के कमाई करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

यदि हम बात करें इस फिल्म के भारतीय घरेलू बाजार की तो इस मूवी ने 9 फरवरी को प्रदर्शित होने के बाद से लगभग 10 करोड 26 लाख रूपए का कारोबार किया था, जबकि चीन में इसने पहले ही दिन में 11 करोड़ का कारोबार कर लिया. हम आपको बता दे कि डायरेक्टर आर बाल्की के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर मूवी पैड मैन ने चीन में बॉक्स ऑफि़स पर अपने 14वें दिन 97 लाख रूपये का कलेक्शन किया,और अब इस फिल्म की कुल कमाई लगभग 66 करोड़ 91 लाख रूपये हो गई है।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार की ये मूवी सोशल मैसेज पैर आधारित है जिसमे उन्होंने पैड मैन की भूमिका की है जो की, सैनिटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिन्दगी से जुड़ा एक किरदार है. जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई और फिर उसे लोगों तक उसे पंहुचया था.

साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -