शेरशाह ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कियारा ने पहनी इतनी महंगी साड़ी कि टिकी रही सभी की नजरे

बॉलीवुड की बहुत ही ग्लैमरस अदाकारा कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म शेरशाह में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों इसी फिल्म की रिलीज की तैयारी में लगी हुई है। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, और उस दौरान कियारा आडवाणी एथनिक लुक में नजर आईं। अब इस समय कियारा का लुक चर्चा में बना हुआ है। आप सभी को बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के लिए फिल्म शेरशाह की टीम कारगिल पहुंची थी। वहीँ इस मौके पर कियारा आडवाणी के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के लिए कियारा ने आइवरी व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी को चुना था जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

आपको बता दें कि कियारा की इस आइवरी व्हाइट कलर की इस खूबसूरत जॉर्जेट साड़ी, डिजाइनर मनीषी के प्रेमया ब्रांड की है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि इस जॉर्जेट की साड़ी में हाथों से कढ़ाई किए हुए फ्लोरल पैटर्न हैं। वैसे इसे कियारा ने साड़ी के जैसे ही सेम कोर्सेट के साथ पहना था, जिसमें स्पेगेटी स्ट्रैप्स थीं। अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो इसे खरीदने के लिए आपको 66,000 रुपये खर्च करने होंगे। वैसे अब बात करें मेकअप और बाकी के लुक की तो कियारा आडवाणी ने ड्युई बेस वाला मेकअप किया था।

उन्होंने मस्कारा, ब्लश और लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने कानों में गोल इयररिंग्स पहने हुए थे जिसमें कुंदन और ब्लू कलर के स्टोन्स थे। बात करें उनकी फिल्म के बारे में तो फिल्म कारगिल में शहीद हुए कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन विष्णु वरदान ने किया है और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इसे अमेजन प्राइम पर 12 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

बीएल संतोष होंगे कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री ? एक-दो दिन में ऐलान कर सकती है भाजपा

भोपाल: 2 मंत्रियों का PA बनकर की लाखों ठगी, अब हुआ गिरफ़्तार

24 घंटे नल से आएगा पीने का 'शुद्ध' पानी, ऐसा करने वाला देश का पहला शहर बना 'पुरी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -