इस अभिनेता के कहने पर आलिया से बनी कियारा आडवाणी, कबीर की प्रीति बनकर जीता सबका दिल
इस अभिनेता के कहने पर आलिया से बनी कियारा आडवाणी, कबीर की प्रीति बनकर जीता सबका दिल
Share:

31 जुलाई 1992 को जन्मी कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है। कियारा आडवाणी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी होंगी। कियारा आडवाणी के पिता जगदीप आडवाणी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। जी हाँ और उनकी मां जेनेविज जाफरी एक टीचर हैं। आप सभी को शायद ही पता होगा कि फिल्मों में आने से पहले कियारा का नाम आलिया आडवाणी था। हालाँकि डेब्यू के साथ उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। जी दरअसल कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस समय उन्होंने अपना नाम बदलकर आलिया से कियारा आडवाणी कर लिया।

 जी दरअसल एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि फिल्म 'अंजाना अंजानी' में प्रियंका के किरदार का नाम कियारा होता है जिससे वो बेहद प्रभावित हुई थीं। कियारा के सोशल मीडिया अकाउंट पर अभी भी उनका नाम आलिया है। हालांकि इसे उन्होंने अपना मिडिल नेम बना लिया है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वो कियारा आलिया आडवाणी के नाम से हैं और नाम बदलने को लेकर कियारा का कहना है कि वो ज्योतिषी पर यकीन नहीं करतीं। वो अपनी मेहनत के दम पर पहचान बनाना चाहती थीं इसलिए नाम बदल लिया। वैसे कियारा के परिवार के करीबी रिश्तेदार फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं। जी दरअसल मॉडल रह चुकीं शाहीन जाफरी, कियारा की मौसी लगती हैं।

आपको बता दें कि शाहीन दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार की पोती हैं। जी दरअसल एक वक्त पर सलमान खान और शाहीन जाफरी के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हुआ करते थे और इसके अलावा कियारा अभिनेत्री जूही चावला की भतीजी लगती हैं। आपको बता दें कि साल 2016 में कियारा निर्देशक नीरज पांडे की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आई थीं हालाँकि उन्हें असली पहचान फिल्म 'कबीर सिंह' से ही मिली। कियारा 'गुड न्यूज़' 'शेरशाह' 'भुल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो' में नजर आ चुकीं हैं जो बेहतरीन फ़िल्में रहीं हैं। वहीं उनके अफेयर के बारे में बात करें तो वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

सब कुछ दिखाने के बाद उर्वशी ने इस तरह ढका अपना बदन...

मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'

कंगना ने खटखटाया कोर्ट का द्वार...फिर लगाई इस बात की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -