कंगना ने खटखटाया कोर्ट का द्वार...फिर लगाई इस बात की गुहार
कंगना ने खटखटाया कोर्ट का द्वार...फिर लगाई इस बात की गुहार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक बार फिर वह चर्चा में आ चुकी है, मगर इस बार कारण कोई बयान या मूवी नहीं है, बल्कि वजह है अदालत के सामने लगाई गई उनकी गुहार है। दरअसल कंगना रणौत ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटा दिया है। अभिनेत्री ने अदालत से अपनी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने की अपील की है। उन्होंने अदालत से यह अनुरोध गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर किए गए मानहानि केस के संदर्भ में कर दिया है। 

11 अगस्त को आदेश!: खबरों का कहना है कि कंगना ने शुक्रवार को अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान के सामने यह आवेदन कर दिया है। अदालत इस केस में आगामी 11 अगस्त को आदेश दे सकती है। इतना ही नहीं बीते माह कंगना मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष अदालत में पेश हुई थीं और उन्हें इस केस में दोषी नहीं बताया गया था।

यह है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रणौत के विरुद्ध मानहानि केस दर्ज करवाया था। जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में एक TV साक्षत्कार में अभिनेत्री पर उनके विरुद्ध मानहानिकारक बयान देने का गंभीर इल्जाम भी लगा दिए थे। दर्ज कराई गई इस शिकायत में जावेद द्वारा कहा गया था कि इससे उनकी प्रतिष्ठा ही हानि पहुंची  है। इसके साथ ही जावेद ने यह भी दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के उपरांत बॉलीवुड में एक कटोरी का जिक्र करते हुए कंगना ने एक टीवी साक्षत्कार के बीच उनका नाम घसीटा था। इसके चलते ही कंगना निरंतर कोर्ट के चक्कर काट रही हैं।

कंगना ने भी कराई जवाबी शिकायत: बता दें कि कंगना रणौत ने भी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में जावेद अख्तर के विरुद्ध कथित 'जबरन वसूली और आपराधिक धमकी' की जवाबी शिकायत दायर करवाई थी। अभिनेत्री ने जावेद अख्तर के विरुद्ध अपनी शिकायत में कहा कि एक को-स्टार के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के उपरांत गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को 'दुर्भावनापूर्ण और गलत इरादों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से डराया और धमकाया भी।' रणौत की शिकायत के मुताबिकर, अख्तर ने उन्हें अपने को-स्टार से लिखित में माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया था।

प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले...'

अब नहीं बन सकती 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म, जानिए क्यों करण जौहर ने कहा ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -