VIDEO: इवेंट के बीच मास्क नहीं उतार पाईं कियारा आडवाणी, आमिर खान ने की मदद

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं। वैसे आमिर की तो हर छोटी-छोटी सी बात को लोग नोटिस करते है। अब इस समय आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल आमिर हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। यहाँ उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आईं। वहीँ इस दौरान मास्क के चलते कियारा आडवाणी मुश्किल में फंस गई और उन्हें उस मुश्किल से आगे निकालने के लिए आमिर ने हाथ बढ़ाया। उन्होंने कियारा का मास्क निकाला और वह कामयाब रहे। अब इस दौरान का वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@perfectaamir)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों कितने दमदार दिखाई दे रहे हैं। वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं जो कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में हैं वहीँ फिल्म में कियारा उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा बनी हैं। फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

अब बात करें आमिर की आने वाली फिल्म के बारे में तो जल्द ही वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। आमिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर हैं और यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना को देखते हुए इसे टालना पड़ा। अब फिल्म को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य भी हैं।

जन्मदिन पर सुनील शेट्टी को KL राहुल ने दिया खास तोहफा, फैंस बोले- 'दामाद हो तो ऐसा'

उज्जैन महाकालेश्वर: आज रात 12 बजे तक खुले रहेंगे भगवान नागचंद्रेश्वर के पट

केरल के राज्यपाल आरिफ खान ने ज्वैलरी फर्मों को दी ये खास सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -