डब्बू रत्नानी कैलेंडर फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने उतार दी अपनी ड्रेस
डब्बू रत्नानी कैलेंडर फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने उतार दी अपनी ड्रेस
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के 2019 के कैलेंडर लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. वैसे तो कियारा हर बार ही अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो आए दिन हॉट फोटोशूट करवाकर चर्चा का विषय बन जाती है.

इस बार कियारा ने जो फोटो शेयर की है उसमे वो बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं. इस फोटो में कियारा आडवाणी ने मल्टी कलर का कोट पहना है और सेक्सी पोज दे रही हैं. हर कोई कियारा के बोल्ड लुक को देखकर हैरान हो गया है. इस तस्वीर में कियारा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. वाकई में इस लुक में वो बहुत हॉट लग रही हैं. कियारा अपने इंस्टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और हर बार ही फैंस के बीच हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

कियारा की इस इस खूबसूरत फोटो पर करीब ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके है. कियारा आडवाणी की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उनके 30 लाख फॉलोवर्स हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Debuts are always special! Thankyou @dabbooratnani for having me on the 20th year of the CALENDAR ' वही उनकी फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

शूटिंग के दौरान शाहिद से परेशान हुई कियारा, की ऐसी हरकत

बुरी खबर! शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, हुई मौत

अगर मीरा नहीं होती तो शाहिद इनसे करते शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -