बुरी खबर! शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, हुई मौत
बुरी खबर! शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, हुई मौत
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार एक बुरी खबर आई है जिसे सुनकर आपको भी अच्छा नहीं लगेगा. असल में बात ये है कि यहां शूटिंग के दौरान एक युवक की मौत होगी. 'कबीर सिंह' की शूटिंग मसूरी के एक होटल में हो रही है. यह सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगी. 

इसी के साथ बुरी खबर ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जेनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई है. मृतक फिल्म के सेट पर जेनरेटर की रिपेयरिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनका मफलर जेनरेटर के फैन में आ गया जिससे उनका सिर फैन से टकरा गया. मृतक के सिर में काफी चोटें आई थीं जिसके बाद उन्हें देहरादून के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. मशक्क्त के बाद भी उसे नहीं बचा पाए.

वहीं जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मुजफ्फरनगर के किनोनी गांव के 35 वर्षीय राम कुमार के रूप में हुई है. इस बारे में जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर नीरज कठैत ने बताया, 'मृतक के परिवार को घटना की जानकारी दी गई है और शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.' इस दुर्घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. दुर्घटना के समय फिल्म के लीड ऐक्टर्स वहां मौजूद नहीं थे. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

अगर मीरा नहीं होती तो शाहिद इनसे करते शादी

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे शाहिद और कयारा

पत्नी मीरा की इस तस्वीर पर आया शाहिद को प्यार, कमेंट कर लिख दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -