अगर मीरा नहीं होती तो शाहिद इनसे करते शादी
अगर मीरा नहीं होती तो शाहिद इनसे करते शादी
Share:

बॉलिवुड सुपरस्‍टार और डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. आज दोनों की शादी काफी सफल है और दोनों के दो बच्चे भी हैं और उनकी फ़ैमली पूरी हुई . चारों ही अपने परिवार के साथ काफी खुश रहते हैं. बता दें, मीरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक नहीं रखती हैं. इसके बाद भी यह कपल सभी का फेवरिट हो गया. उनके फैंस उन्‍हें शाह-मीरा कहकर पुकारते हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. फैंस को जितने शाहिद पसंद हैं उतनी ही मीरा भी पसंद हैं.

आपको बता दें, शाहिद हमेशा मीरा की प्रशंसा करते हैं. साथ ही अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करने से भी नहीं शरमाते हैं. जहां शाहिद काम और दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से काफी ट्रैवल करते हैं तो वहीं मीरा अपने फैंस को सोशल मीडिया फीड में इंट्रेस्टिंग अपडेट्स देती रहती हैं. यानि फैंस से दोनों कभी दूर नहीं रहते. हाल ही में जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह मीरा से शादी न करते तो किससे करते, इसके जवाब में ऐक्‍टर ने कहा, 'किसी बड़े से.' जानिए कौन है वो.

दरअसल, जब शाहिद से पूछा गया कि क्‍या यह आजकल ट्रेंड में है तो वह हंस पड़े और कहा कि वह मीरा से बड़ी किसी लड़की से शादी करते, न कि अपने से बड़ी लड़की से. जवाब तो सही था और कम शब्दों में बाद भी कह दी. काम की बात करें तो शाहिद फ़िलहाल 'कबीर सिंह' में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी भी हैं. 

ये 3 बॉलीवुड फ़िल्में करके पछता रहे हैं शाहिद कपूर

पत्नी मीरा की इस तस्वीर पर आया शाहिद को प्यार, कमेंट कर लिख दी ऐसी बात

शाहिद कपूर संग झगड़े पर रणवीर सिंह ने कह डाली ऐसी बात....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -