कियारा आडवाणी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
कियारा आडवाणी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस विशेष दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वह पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हाल ही में वेकेशन के लिए रवाना हुई थीं। मुंबई हवाईअड्डे पर कियारा और सिद्धार्थ स्पॉट किए गए थे। कियारा आडवाणी ने एडवेंचर स्टाइल में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। कियारा ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ गहरे पानी में डुबकी लगाती नजर आई। उन्होंने ब्लैक कलर का मोनोकिनी पहना हुआ है तथा वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉट कर रही हैं। कियारा के पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन दी शुभकामनाएं दीं।

वीडियो को साझा करते हुए कियारा ने लोकेशन का खुलासा नहीं किया है। इस खूबसूरत जगह सिद्धार्थ और कियारा याच से पहुंचे। दोनों साथ में समंदर में छलांग लगाते हैं। वे चिल्लाते हैं, मुस्कुराते हैं और स्विमिंग करते हुए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज देते हैं। कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं। सभी के प्यार के लिए आभार।' उनके पोस्ट पर श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, शिल्पा शेट्टी, अथिया शेट्टी, मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया, टिस्का चोपड़ा समेत अन्य ने बधाइयां दी  हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वही वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, 'बहुत ही क्यूट, हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस कियारा।' एक अन्य ने लिखा, 'मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा ने हमारे स्टैंडर्ड को बढ़ा दिया है।' कई लोगों ने अनुमान लगया यह इटली का कपरी आइसलैंड है। इससे पहले कियारा की एक तस्वीर आई जिसमें वह केक के सामने खड़ी थीं तथा आंखें बंद करके विश मांग रही थीं। कियारा ने कोजी नाइटसूट पहना था तथा वह नो मेकअप लुक में थी। यह तस्वीर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के रात की थी। उनके चारों तरफ रंग बिरंगे गुब्बारे लगे थे।

बेहद मेजदार है तापसी पन्नू और शाहरुख खान की मुलाकात का किस्सा, मिलते ही एक्टर ने बोला- 'बेइज्जती मत करा'

तलाक पर झलका पूजा भट्ट का दर्द, बोली- 'मौत के जैसा था'

अभिषेक मल्हान की मां ने किया एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर सब रह गए दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -