तलाक पर झलका पूजा भट्ट का दर्द, बोली- 'मौत के जैसा था'
तलाक पर झलका पूजा भट्ट का दर्द, बोली- 'मौत के जैसा था'
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट इस समय बिग बॉस OTT 2 में हैं। सलमान खान शो के होस्ट हैं। नए एपिसोड में पूजा भट्ट ने अपनी जिंदगी के सबसे कठिन पलों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जब उनका तलाक हुआ तो उन्होंने उस समय बहुत कुछ झेला। इसके लिए वह अपने पूर्व पति मनीष मखीजा को बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं ठहरातीं। बता दे कि पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष से शादी की थी। 2014 में वे अलग हो गए। मनीष पेशे से वीडियो जॉकी और रेस्टोरेंट के मालिक हैं। पूजा ने अपनी लाइफ के बारे में बिग बॉस OTT 2 में प्रतियोगी जिया शंकर के सामने ये बातें कहीं।

पूजा और मनीष 11 वर्ष साथ रहे। फिर उन्होंने इस रिश्ते को ख़त्म करने का फैसला किया। पूजा ने कहा, 'सच कहूं तो यह मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय था। 11 वर्ष साथ रहने के बाद मैंने पति को तलाक दिया तथा यह पूरी तरह से मेरा फैसला था। मैं अपने आप से झूठ नहीं बोल सकती थी क्योंकि मैं इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी।' पूजा ने आगे बताया, 'मैंने सोचा कि मैं अपनी जिंदगी आराम से जीना चाहती हूं या 10-11 वर्ष पुराने रिश्ते को बरकरार रखना चाहती हूं, वह बुरा इंसान नहीं है। फिर मैंने सोचा कि मैंने स्वयं को खो दिया है और यह किसी के लिए भी अच्छा नहीं था।' वह बोलती हैं, 'मैं स्वयं को वापस पाना चाहती थी मगर उसके बाद मैंने अपने दर्द को छुपाने के लिए क्या किया, यह 11 वर्ष पुराना रिश्ता था। यह अचानक खत्म हो गया। मौत होने के अहसास जैसा था। 

लोग पूछते हैं कि क्या सब ठीक हैं। बाद में आप शराब का सहारा लेने लगते हैं। तब मैंने सोचा कि स्वयं को आजाद करना है तथा स्वयं को ढूंढना है मगर मैंने खुद को बुरे जोन में डाल दिया।' पूजा ने बताया, 'वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। मैंने स्वयं को पूरी तरह नीचे धकेल दिया और अचानक अंदर से एक सर्वाइवर की आवाज आई तथा मैंने अपना रास्ता बना लिया। मैंने कहा, नहीं बॉस, मैं इस तरह हिम्मत नहीं हार सकती। यह जरूरी है मगर मैं जब उस फेज को देखती हूं तो उससे स्वयं को दूर नहीं करती। मैंने सीधे अपनी आंखों में देखा और कहा ये तुम बन गई हो। वरना एक बोतल और एक इंसान में क्या फर्क रह जाएगा। फिर ब्रह्मांड ने कहा- मैं तैयार हूं।'  

AK-47 से फायरिंग, 6 महीने की साजिश..! सावन सोमवार को शिव मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं पर मुस्लिम बहुल मेवात में हमला

तलत महमूद: बॉलीवुड की "द वेलवेट वॉयस"

इटली के इन शहरों में मिलेंगी कई अनोखी चीजें, जिनसे अनजान है हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -