अभिषेक मल्हान की मां ने किया एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर सब रह गए दंग
अभिषेक मल्हान की मां ने किया एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर सब रह गए दंग
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के पिछले एपिसोड में फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान की मां डिंपल घर के अंदर आती हैं। इस के चलते अभिषेक मैनेजर बने हैं तथा एल्विश हाउस कीपिंग वाले। अब इस के चलते डिंपल मैनीक्योर की डिमांड करती हैं। एल्विश फिर अभिषेक की मां का मैनीक्योर करने लगते हैं। एल्विश को ऐसा करता देखकर सब प्रतियोगी चौंक जाते हैं तथा मनीषा भी हंसती हैं। एल्विश को इस बारे में अधिक पता नहीं है, लेकिन फिर भी वह उनको खूब पैम्पर करते हैं।

घर के अंदर अभिषेक, उनकी मां, एल्विश एवं अविनाश सचदेव साथ में बैठे होते हैं। इस के चलते अभिषेक बोलते हैं कि आपको पता है इसकी गर्लफ्रेंड है? तो उनकी मां बोलती हैं हां मुझे पता है। एल्विश थोड़े हैरान हो जाते हैं तथा बोलते हैं ये तो किसी को नहीं पता। जो आप सोच रहे हो वो नहीं है, कोई भी। अभिषेक की मां बोलती हैं कि अच्छा...कोई अगर किसी के लिए स्टैंड लेगा तो पता नहीं चलेगा कि क्या है। 

एल्विश बोलते हैं किसी के लिए लेगा, लेकिन आपको नाम थोड़ी पता होगा। तुम भी जब मनीषा तुम्हें गले लगाती हैं तो कैसे बचते हो। ऐसे डरते हो, सब पता है। इसके बाद अभिषेक की मां बोलती हैं कि वह तो कह रही हैं न कि आपकी येलो गाड़ी में बैठकर घर जाएगी तो एल्विश बोलते हैं कि हां मैंने कहा सब लेकर जाओ मुझे छोड़ दो। आज अभिषेक की मां घर से चली गई हैं तथा जाने से पहले बिग बॉस ने उन्हें कहा कि सभी प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस देखने के बाद आप किसे स्टार देना होगा तो इस पर वह एल्विश को स्टार देती हैं। हालांकि वह बोलती हैं कि ये उनके लिए मुश्किल है किसी एक का नाम लेना, मगर क्योंकि एल्विश ने मैनीक्योर और पेडीक्योर करके मुझे इम्प्रेस किया इसलिए ये स्टार उन्हें देना चाहती हूं।

AK-47 से फायरिंग, 6 महीने की साजिश..! सावन सोमवार को शिव मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं पर मुस्लिम बहुल मेवात में हमला

तलत महमूद: बॉलीवुड की "द वेलवेट वॉयस"

इटली के इन शहरों में मिलेंगी कई अनोखी चीजें, जिनसे अनजान है हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -