सिद्धार्थ संग ब्रेकअप पर कियारा ने तोड़ी चुप्पी
सिद्धार्थ संग ब्रेकअप पर कियारा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड के कथित कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेकर हर दिन कुछ नया सुनने को मिल रहा है। हर दिन इन दोनों से जुडी खबरें सामने आ रहीं हैं। आपको पता हो तो बीते कुछ समय से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी दरअसल काफी समय से ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच प्यार खत्म हो गया है और रिलेशनशिप को खत्म करना ही इन्होंने बेहतर समझा है। हालाँकि कुछ समय बाद ही यह खबर भी आ गई कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

वैसे दोनों के बीच एक बार फिर से बढ़ी नजदीकियों को देख फैन्स कहीं न कहीं खुश भी नजर आए। वैसे आजकल कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रही हैं और लगातार मीडिया इंटरव्यूज दे रही हैं। अब इन सभी के बीच कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्ट किया। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने कहा, 'पर्सनल लाइफ से जुड़ी अफवाहों से उन्हें बहुत फर्क पड़ता है।' आगे कियारा आडवाणी ने कहा, "मैं इनपर कोशिश करती हूं कि न ही ध्यान दूं, खासकर तब जब बात होती है मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी। प्रोफेशनल फ्रंट पर मैंने कभी इस तरह की बातों को फेस नहीं किया। न ही मेरे परिवार पर बातें आई हैं। हां, लेकिन जब दो चीजों को मिलाकर मेरी पर्सनल लाइफ की अफवाहें उड़ाई जाती हैं तो मुझे खराब लगता है और मैं सोचती हूं कि आखिर ये चीजें आ कहां से रही हैं।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि दिन के आखिर में आपका काम देखा जाता है। ऐसे में आप सोचते हो कि काम के अलावा आपकी लाइफ से जुड़ी बाकी की चीजें न सामने आएं। लेकिन आप इसमें कुछ नहीं कर सकते। हम सभी को ही मोटी स्किन डेवलप करनी चाहिए। अंधे हो जाना चाहिए, जिससे हमें इन बातों से फर्क ही न पड़े। आप जितना रिएक्ट करोगे, उतना यह आगे बढ़ेगा। यह खत्म ही नहीं होगा। यह सोर्स कौन हैं जो इतनी मिर्च मसाला लगाकर चीजें बोलते हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द आप कियारा आडवाणी को जग जग जियो फिल्म में देखेंगे। यह 24 जून को थ‍िएटर्स में रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन को बड़ा झटका, इस करीबी शख्स का निधन

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?

पार्टी के लिए कॉपी करें शिल्पा का ये लुक लेकिन कीमत उड़ा ना दे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -