आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?
Share:

फैंस के बहुत लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते 15 जून को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया और कई लोगों को यह बहुत पसंद आया हालाँकि कई लोग इसे बायकॉट कर रहे हैं। जी दरसल रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी जैसे बड़े सितारों से सजी ये फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। ऐसा होने की कई वजह है जो अब सामने आ गईं हैं। जी दरअसल इस समय ट्विटर पर काफी तेजी से #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है।

कई दर्शक है जो फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ती जता रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ट्रेलर में रणबीर कपूर जूत पहनकर मंदिर में जा रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई है, जिनको अनदेखा नहीं किया जा सकता। इसी के साथ ही कुछ यूजर्स इस बात से भी नाराज नजर आ रहे हैं कि फिल्म को हॉलीवुड के साथ कंपेयर करके बनाया गाया है। जी हाँ और कई यूजर्स का कहना है कि ‘केवल सभी फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं को लेकर ही क्यों कंटेंट बनाया जाता है।' वहीं कई लोगों का कहना है हिन्दू फिल्म में आलिया भट्ट को क्यों लिया गया है। इसके अलावा कई लोगों का कहना है कि अब टॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड को भी कॉपी करने की कोशिश कर रहा है बॉलीवुड।

जी हाँ और इसके अलावा कुछ यूजर्स आज भी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत की मौत से उभर नहीं पाएं हैं और उनके लिए इंसाफ की मांग करते हुए #BoycottBrahmastra की मांग कर रहे हैं। आप सभी को यह भी बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक फैंटसी फिक्शन ड्रामा है। इस ट्रेलर में शाहरुख खान का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उनके फैंस को यकीन है कि इस वीडियो में जो लंबे बालों वाला किरदार है, जिसके चारों तरफ लगी है और त्रिशूल पकड़े हुए वह मुश्किलों का सामना कर रहा है, वह और कोई नहीं बल्कि उनके सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। केवल यही नहीं बल्कि ट्रेलर में जिनके पीछे भगवान हनुमान की भव्य छाया नजर आ रही है वह भी शाहरुख खान ही हैं, ऐसा कहा जा रहा है। हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा!

पर्दे पर आएगा माँ के लिए 100 बच्चों को मारने वाले खौफनाक सीरियल किलर का सच

पत्रकार से नाराज हुए अनुपम, इस तरह निकाली भड़ास

कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -