ऋतिक रोशन को बड़ा झटका, इस करीबी शख्स का निधन

बॉलीवुड में अपने अभिनय का सिक्का चलाने वाला रोशन परिवार इस समय दुःख में है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत ऋतिक रोशन की नानी का 91 साल की उम्र में निधन हो गया है। आप सभी जानते ही होंगे ऋतिक अपनी नानी से बहुत प्यार करते थे और अब उनके निधन से उनके घरवाले टूट गए हैं। आपको जानकारी दे दें कि एक्टर की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश ने 16 जून को मुंबई में अंतिम सांस ली। जी दरअसल पद्मा रानी काफी वक्त से बीमार चल रही थीं और अब उनके निधन की खबर सामने आई है।

सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, पद्मा रानी ओमप्रकाश काफी समय से बेड पर थी और उन्हें उम्र संबंधित समस्या भी थी और इन्ही की वजह से उनका निधन हुआ। आप सभी को बता दें कि पद्मा रानी फिल्ममेकर जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं। जी दरअसल जे ओम प्रकाश का 7 अगस्त 2019 में निधन हो गया था और वह पिंकी रोशन के पिता थे। आपको जानकारी दे दें कि पद्मा रानी ओमप्रकाश पिछले 2 साल से रोशन फैमिली के साथ रहती थीं और आए दिन सोशल मीडिया पर पिंकी रोशन अपनी मां की तस्वीरें शेयर किया करती थीं। उन तस्वीरों में पद्मा रानी ओमप्रकाश अक्सर बेड पर लेटी ही नजर आती थीं।

कौन थे ऋतिक के नाना?- अब अगर हम आपको बताएं जे ओमप्रकाश के बारे में तो वह एक जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। जी हाँ और उन्होंने फिल्म आप की कसम से डायरेक्शन में कदम रखा था। आपको जानकारी हो कि जे ओमप्रकाश ने अपना बना लो, अपनापन, आशा, अर्पण, आदमी खिलौना है जैसी मूवीज को निर्देशित किया था। जी हाँ और इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्में जैसे आई मिलन की बेला, आस का पंछी, आए दिन बहार के, आंखों आंखों में, आया सावन धूम के को प्रोड्यूस किया था। 93 साल का होने के बाद जे ओमप्रकााश का निधन हो गया था। अब हम बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट के बारे में तो, उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इस लिस्ट में फाइटर, विक्रम वेधा जैसी मूवीज शामिल हैं।

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?

पार्टी के लिए कॉपी करें शिल्पा का ये लुक लेकिन कीमत उड़ा ना दे होश

पर्दे पर आएगा माँ के लिए 100 बच्चों को मारने वाले खौफनाक सीरियल किलर का सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -