Video : श्रीदेवी के जाने के बाद दोनों बेटियों ने बोनी की कर दी गधे जैसी हालत

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. जाह्नवी के साथ-साथ उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ख़ुशी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पापा बोनी कपूर के साथ स्नैपचैट फन एन्जॉय करती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं ख़ुशी और बोनी कपूर ने गधे वाला फ़िल्टर युस किया है और दोनों फनी वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी के साथ फनी फेस एक्सप्रेशंस भी दे रहे हैं.

बोनी और ख़ुशी का ये वीडियो जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जाह्नवी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'My sweet dad and my cute sister i love u' वैसे श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बोनी अपनी दोनों बेटियों का खासतौर से ध्यान रखते हैं. जब भी उनकी बेटियां कही बाहर जाती हैं या विदेश से वापिस लौटती हैं तो बोनी हमेशा ही उन्हें एयरपोर्ट पर लेने जाते हैं.

हाल ही में ख़ुशी कपूर की भी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा हो रही थीं. हालांकि ख़ुशी ने एक बार कहा था कि वो अपना कॅरियर एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग में बनाना चाहतीं हैं. ख़ुशी ने कुछ दिन पहले ही एक ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाया था जिसमें उनका बेहद हॉट और खूबसूरत लुक नजर आ रहा था.

वहीं जाह्नवी की बात की जाए तो इन दिनों वो अपने को-स्टार ईशान खट्टर के साथ धड़क के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. जाह्नवी और ईशान की ये फिल्म मराठी फिल्म' सैराट' का हिंदी रीमेक है. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Video : जाह्नवी ने पूरी की अपने एक्टर की हसरत, सरेआम दे दी 'पप्पी'

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

धड़क फिल्म के Zingaat गाने पर लोगों ने बनाए मीम्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -