धड़क फिल्म के Zingaat गाने पर लोगों ने बनाए मीम्स
धड़क फिल्म के Zingaat गाने पर लोगों ने बनाए मीम्स
Share:

ट्विटर पर जब तक किसी भी चीज़ का मजाक ना उड़ाया जाए तब तक किसी के पेट में खाना पचता ही नहीं हैं. जब भी कुछ नया आता है तो ट्विटर पर मजाक बनना, मीम्स बनना शुरू हो जाते हैं. हाल ही में आए फिल्म धड़क के दूसरे गाने 'झिंगाट' को लेकर लगातार ट्रोलिंग की जा रही हैं. इस गाने के लोग मीम्स बना रहे हैं और ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक शेयर कर रहे हैं. सभी सोशल साइट्स पर इस समय केवल झिंगाट छाया हुआ हैं. सभी लोग लगातार झिंगाट गाने का मजाक बनाने में लगे हैं.

आप सभी को बता दें कि फिल्म धड़क मराठी मूवी 'सैराट' की रीमेक हैं. धड़क मूवी में नजर आने वाला सांग झिंगाट भी मराठी फिल्म 'सैराट' से लिया गया हैं बस उसे हिंदी में कम्पोज कर दिया गया. अब तक इस गाने को 12,652,094 व्यूज मिल चुके हैं और यह सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो इस गाने को लेकर सैराट के गाने से तुलना में लगे हैं. लोगों को सैराट मूवी के झिंगाट गाने की तुलना में 'धड़क' मूवी का 'झिंगाट' गाना बहुत बुरा लग रहा है. इस गाने को लेकर लगातार ट्विटर पर खिल्लियां उड़ाई जा रही हैं, लोग लगातार मीम्स बनाकर गाने की ऐसी की तैसी करने में लगे हैं.

आप भी देखिए ट्विटर पर लोग किस तरह मजाक बनाने में लगे हैं. आपको बता दें कि धड़क फिल्म के इस गाने को सैराट मूवी के गाने से जमकर कंपेयर किया जा रहा हैं. जाह्नवी कपूर और ईशान खटटर ने अपने गाने झिंगाट का प्रमोशन भी किया और उस दौरान भी दोनों जमकर नाचे. 

Video : झिंगाट सुनते ही झूमना शुरू हो गए ईशान और जाह्नवी

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

Video : कंडोम की बेइज्जती करने पर राखी ने इस एक्ट्रेस को कहा- 'बहन की पकोड़ी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -