एक्ट्रेस खुशबू ने शेयर की अपने बगीचे की सुन्दर तस्वीर

एक्ट्रेस खुशबू ने शेयर की अपने बगीचे की सुन्दर तस्वीर

अक्सर कई सेलेब्स अपने घर के बगीचों में झांकते रहे हैं, अब अभिनेत्री खुशबू ने अपने घर के बगीचे से कुछ झलकियां साझा की हैं। दो अलग-अलग वीडियो स्निपेट में अभिनेत्री अपने बगीचे में कुछ फल और सब्जियां दिखाती है, और फिर, एक चिड़िया का घोंसला। वह अपने बगीचे में खूबसूरत लिली की एक तस्वीर भी साझा करती है। चिड़िया का घोंसला दिखाते हुए वह कहती है कि यह जादू है। वह कहती है, “यह एक सुंदर दृश्य है, जहाँ एक पक्षी मेरे पौधे में घोंसला बना रहा है। मैं उसे प्यार कर रहा हुँ। पौधे की पत्तियाँ मज़बूत होती हैं और वे घोंसले को अच्छी तरह से पकड़ लेती हैं, और यह गिरने वाला नहीं है।" अभिनेत्री ने इन वीडियो स्निपेट्स और तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया।

लगता है हमारे कई सेलेब्स लॉकडाउन के दौरान अपने होम गार्डन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले शिवकार्तिकेयन ने अपने खूबसूरत घर के बगीचे से कुछ झलकियां साझा की थीं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी बेटी के साथ अपने घर के बगीचे में अपनी तस्वीरें साझा कीं। जैसा कि उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें साझा कीं, उन्होंने तमिल में लिखा, "एन वीटू थोट्टाथिल (मेरे घर के बगीचे में)।" 

शिवकार्तिकेयन द्वारा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने घर के बगीचे की तस्वीरें साझा करने के बाद, उनके 'अयलान' के निर्देशक रविकुमार ने भी अपने घर के बगीचे से तस्वीरें साझा कीं। खुशबू, शिवकार्तिकेयन और रविकुमार कॉलीवुड में प्लांट पैरेंट सेलेब्स की एक लंबी सूची का हिस्सा हैं, जिनमें माधवन, सामंथा अक्किनेनी, एंड्रिया जेरेमिया और कालिदास जैसे कुछ नाम शामिल हैं।

 

आयुष्मान खुराना ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया नाम में क्यों है डबल N और डबल R

वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया शेन वार्न का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

सीमा तबस्सुम ने 'इंडियन 2' में कमल हासन और काजल अग्रवाल के लुक को लेकर कही ये बात