आयुष्मान खुराना ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया नाम में क्यों है डबल N और डबल R
आयुष्मान खुराना ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया नाम में क्यों है डबल N और डबल R
Share:

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने रविवार को फादर्स डे पर एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना के पिता पी। खुराना दिखाई दे रहे हैं। ध्यान हो कि आयुष्मान के पिता एक ज्योतिष हैं तथा आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को देते रहे हैं। आज फादर्स डे के अवसर पर भावुक पोस्ट लिखते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने नाम के पीछे का सीक्रेट बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना ने जो तस्वीर साझा की है उसमें उनके पिता हारमोनियम के साथ परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'बचपन में पापा के लगाए प्रतिबंधों को तोड़ने में काफी मजा आता था। अब बड़े होकर खुद पर लगाए प्रतिबंध तोड़े नहीं जाते। ये हमें उन्हीं के कारण मिला है। अनुशासन।'

म्यूजिक, कविताओं, फिल्म तथा आर्ट के प्रति लगाव। उन्होंने कानून की पढ़ाई की थी मगर उनका मन हमेशा एस्ट्रॉलजी में लगता था। मेरे नाम में डबल N तथा डबल R के पीछे वही वजह हैं। उन्होंने हमें कहा कि किस प्रकार हम खुद अपनी किस्मत को खोज सकते हैं। हमारे कर्म हमारी तकदीरों को चमत्कारिक तरीके से बदल सकते हैं। मेरे दोस्त, दार्शनिक और गाइड। मेरे पिता।' अपनी इस पोस्ट के पश्चात् आयुष्मान खुराना ने एक दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। बता दें कि आयु्ष्मान खुराना अपने नाम में डबल एन और डबल आर उपयोग करते हैं।

फैंस के लिए कार्तिक आर्यन का बड़ा तोहफा, आज करने वाले है बड़ा धमाका

अजय देवगन ने लिया करोड़ों का कर्ज? जानिए वजह

रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर अब करीना कपूर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -