वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया शेन वार्न का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

नई दिल्ली: भारत तथा न्यूजीलैंड के मध्य विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की जंग जारी है। प्रथम दिन का खेल वर्षा के कारण स्थगित हो गया। वहीं दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय किया तथा भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी। टेस्ट क्रिकेट के इस वर्ल्ड लिए दिग्गजों ने अपना अपना पक्ष रखा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने किवी टीम में गेंदबाजों के चयन को लेकर प्रश्न उठाए हैं। 

जिसके पश्चात् से ही प्रशंसक उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग ने भी वार्न का मजाक उड़ाया है। शेन वार्न ने कड़े लहजे में कहा, 'मैं ये देखकर बहुत दुखी हूं कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम ने किसी स्पिनर को अवसर नहीं दिया। इस विकेट पर स्पिन बहुत अधिक होगी क्योंकि पैरों के निशान पहले ही बहुत अधिक बन गए हैं। 

आगे उन्होंने लिखा, याद रखें यदि विकेट ने स्पिन किया तो भारतीय टीम 275 या 300 से अधिक रन बनाएगी। मैच समाप्त हो चुका है यदि मौसम ने दखल ने दी तो'। शेन वार्न के इस बयान के पश्चात् भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट के माध्यम से शेन वार्न का मजाक उड़ाया है। सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘इसको याद रखिए शेन वार्न और कुछ स्पिन सीखने का प्रयास किजिए’। वही सहवाग आए दिन क्रिकेट या अन्य मुद्दों पर अपना पक्ष रखते रहते है। 

WTC Final: लंच तक भारत के दोनों ओपनर लौटे पवेलियन, कोहली और पुजारा पर दारोमदार

WTC Final: टॉस हारते हैं तो 'मैच' भी हार जाते हैं विराट, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ यही कहता है रिकॉर्ड

WTC Final: भारत को लगा पहला झटका, बड़ा स्कोर बनाए बिना पवेलियन लौटे हिटमैन रोहित

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -