सीमा तबस्सुम ने 'इंडियन 2' में कमल हासन और काजल अग्रवाल के लुक को लेकर कही ये बात

सीमा तबस्सुम ने 'इंडियन 2' में कमल हासन और काजल अग्रवाल के लुक को लेकर कही ये बात

सीमा तबस्सुम एक प्रसिद्ध मेकअप कलाकार हैं, और उन्होंने हॉलीवुड, बॉलीवुड और कॉलीवुड उद्योगों में काम किया है। तमिल में, सीमा तबस्सुम कमल हासन की हालिया फिल्मों में मेकओवर का काम संभाल रही हैं, और वह उनकी आने वाली फिल्मों, 'इंडियन 2' और 'विक्रम' की भी शूटिंग का हिस्सा है। एक विशेष बातचीत में, सीमा तबस्सुम ने 'इंडियन 2' में कमल हासन और काजल अग्रवाल के लुक के बारे में विवरण साझा किया है। सीमा को फिल्मों में लाने वाले कमल हासन ही हैं। उसी के बारे में बोलते हुए, उसने कहा, "मैं प्रिंट, टीवीसी, संपादकीय और फिल्म प्रचार के लिए काम कर रही थी। मैं उनसे उनकी फिल्म विश्वरूपम के एक फिल्म प्रचार के दौरान मिली और उन्होंने मेरे काम और मेकअप के जुनून की सराहना की। फिर उन्होंने मुझे एक बहुभाषी फिल्म की पेशकश की। अपने होम प्रोडक्शन 'कदारम कोंडन' के मेकअप विभाग के प्रमुख के रूप में चियान विक्रम अभिनीत, जो फिर से मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। यह मेरी पहली फिल्म है और सिनेमा उद्योग में यात्रा कैसे शुरू हुई।"

वह जल्द ही 'इंडियन 2' में काम करती नजर आएंगी। सीमा ने साझा किया कि 'इंडियन 2' सबसे पसंदीदा और प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर सीक्वल है, और फिल्म में एक पुराना, मजबूत और घातक चरित्र है। "हमारे पास पूरी फिल्म के लिए विशेष प्रभाव मेकअप है, कमल सर भारतीय सिनेमा उद्योग में अपने फिल्मी पात्रों में विशेष प्रभाव लाने के लिए जाने जाते हैं जैसे 'चाची 420'। मैं इस फिल्म को 1000 बार देखकर बड़ा हुआ हूं, वह एक पूर्णतावादी है और उनके लुक और लुक के बारे में बहुत खास। तो हाँ, सर के साथ काम करते हुए मुझे जो करना है उसमें अच्छा होना चाहिए और इसमें कोई शक नहीं है। मैं हर दिन उनसे बहुत कुछ सीखता हूं और 5 साल हो गए हैं जब से मैं उनके साथ काम कर रहा हूं।

'इंडियन 2' में काजल अग्रवाल के लुक का खुलासा करने से इनकार करते हुए, सीमा ने कहा, "आपको इसे देखने के लिए इंतजार करना होगा। काजल की भूमिका और लुक एक आश्चर्य है। मुझे यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे। वह एक शानदार अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति हैं। यह सेट पर काजल के साथ मजा आया, हम उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही बाकी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।" सीमा का मानना ​​है कि जल्द ही 'इंडियन 2' फिर से शुरू होगी। "हम महामारी के रूप में फिल्म करेंगे और सरकार स्थिति को आसान बनाएगी। तारीखों की घोषणा खुद प्रोडक्शन द्वारा की जाएगी, और मुझे यकीन है कि जब इसकी घोषणा की जाएगी तो आप सभी को पता चल जाएगा।"

कोरोना संकट के बीच जारी है भगवान जगन्नाथ के रथों का निर्माण, 24 जून को होगी लोकप्रिय रथ यात्रा

फैंस के लिए कार्तिक आर्यन का बड़ा तोहफा, आज करने वाले है बड़ा धमाका

स्वास्थ्य मंत्रालय का बड़ा बयान- राज्यों को तीन दिन में 24,53,080 से अधिक डोज कराई जाएगी उपलब्ध