यूट्यूब पर पवन सिंह और खेसारी के इन गानों में हो रही भिड़ंत
यूट्यूब पर पवन सिंह और खेसारी के इन गानों में हो रही भिड़ंत
Share:

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार एक बार फिर एक दूसरे को टक्कर दे रहे है। जहां एक तरफ गायकी के सिरमौर पवन सिंह नजर आ रहे है तो वहीं दूसरी ओर सबके चहेते सुपर स्टार खेसारी लाल यादव। जैसा की आप सभी जानते ही है की दोनों ही बहुत बड़े सुपर स्टार है चाहे वो singer के क्षेत्र में हो या actor के क्षेत्र में दोनों को ही भोजपुरी दर्शक अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद देते है। आपको ये भी बता दे की दोनों ही अपने दर्शको को इस Lockdown में भरपूर मनोरंजन करवा रहे है और एक से बढ़कर एक रोमांटिक भोजपुरी गाने लेकर आ रहे है। लेकिन इन दिनों दोनों ही अपने एक खास गाने को लेकर चर्चे में आ रहे है और वो गाना है ” कमरिया कसाइल बा सरिया से ” और ” मीठा मीठा बथे कमरिया ”

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिसंबर में शादी कर सकते है राणा दुग्गाबाती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दोनों गाने को लेकर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जोरदार टक्कर चल रही है वैसे देखा जाए तो दोनों के गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है लेकिन फिर भी दोनों के बीच का जंग जारी है। आपको बता दे की पवन सिंह का गाना ‘ मीठा मीठा बथे कमरिया ‘ को अब तक 4 मिलियन व्यूज मिल चुके है तो वही दूसरी ओर खेसारी लाल यादव के गाने ‘ कसाइल बा कमरिया सरिया से ‘ को भी 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और दोनों ही गाने एक दूसरे को टक्कर दे रही है। दोनों के गाने को दर्शको ने अपना प्यार आशीर्वाद दिया है।

कोरोना वायरस के कारण टली 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीजिंग


अगर व्यूज का सही आंकड़ा देखा जाए तो इस मामले में अभी तक पवन सिंह का गाना ही आगे है और लगातार इनके व्यूज बढ़ रहे है जो की खेसारी लाल यादव के सामने एक चुनौती की तरह सामने आ कर खड़ी है। जहां पवन सिंह के गाने को Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज़ किये हुए अभी केवल तीन दिन ही हुए है और अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है जबकि खेसारी लाल यादव के गाने को Khesari Music World पर रिलीज़ किये हुए एक सप्ताह हो गए है फिर भी अभी तक इसे केवल 3 मिलियन का ही व्यूज मिल पाया है। ऐसे में साफ दिख रहा है की ये खेसारी लाल यादव के सामने एक बहुत ही बड़ी चुनौती है। अब आगे देखा जाएगा की क्या खेसारी लाल यादव इस चुनौती को स्वीकार कर पाएंगे या इससे हार मान जायेंगे। अगर ऐसे में आप अभी तक इन दोनों गाने को नहीं सुने है तो जल्दी से इनके ऑफिसियल चैनल पर जाए और गाने का आनंद ले।

राणा दग्गुबाती की सगाई पर इस एक्टर ने दी ढेरों बधाईयां

जानिए उन टॉप 5 कलाकारों के बारें में जो अब भी है कुवारें

राणा दग्गुबाती के लेकर इन 4 कलाकारों में भी नहीं की है अब तक शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -