राणा दग्गुबाती के लेकर इन 4 कलाकारों में भी नहीं की है अब तक शादी

दोस्तों अपने अभी तक साउथ के कई बड़े से बड़े एक्टर्स के बारें में काफी साड़ी बातें सुनी होंगी. जिन्होंने सुपरहिट फिल्में देकर हसीनाओं का दिल जीत लिया है. ये हसीनाएं इन सुपरस्टार्स पर अपनी जान छिड़कती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ इंडस्ट्री के कई सारे ऐसे स्टार्स हैं जो जबरदस्त फीमेल फॉलोइंग होने के बाद भी कुंवारे हैं. तो चलिए जानते है साउथ के ऐसे ही 05 सुपरस्टार्स के बारें में....

राणा दग्गुबाती: हाल ही में खबर सामने आई है कि बाहुबली फिल्म के खलनायक राणा दग्गुबाती को प्यार हो गया है और वो अब जल्दी ही घोड़ी चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अभी इनकी शादी में वक्त है और तब तक एक्टर हमारी इस कुंवारे स्टार्स की लिस्ट में ही हैं.

प्रभास: बाहुबली फिल्म के लीड स्टार प्रभास ने भी अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि उनका नाम साउथ अदाकारा अनुष्का शेट्टी से कई बार जुड़ चुका है लेकिन दोनों ही स्टार्स इन खबरों को झुठलाते आए हैं.

विजय देवरकोंडा: अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा भी बैचलर हैं और उनकी शादी भी नहीं हुई है. इसके अलावा उनकी लव लाइफ को लेकर भी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

अक्किनेनी अखिल: नागार्जुन के छोटे बेटे अक्किनेनी अखिल भी अभी तक कुंवारे हैं. हालांकि उनकी एक बार सगाई हो चुकी है लेकिन ये टूट गई.

नितिन: साउथ के एक और हैंडसम स्टार हैं नितिन, जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है. लेकिन साउथ के इस दमदार एक्टर की कई लड़कियां दीवानी हैं.

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

एक्ट्रेस सुभाश्री ने फोटो शेयर कर दी ये खुश खबरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -