जानिए उन टॉप 5 कलाकारों के बारें में जो अब भी है कुवारें

दोस्तों अपने अभी तक साउथ के कई बड़े से बड़े एक्टर्स के बारें में काफी साड़ी बातें सुनी होंगी. जिन्होंने सुपरहिट फिल्में देकर हसीनाओं का दिल जीत लिया है. ये हसीनाएं इन सुपरस्टार्स पर अपनी जान छिड़कती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ इंडस्ट्री के कई सारे ऐसे स्टार्स हैं जो जबरदस्त फीमेल फॉलोइंग होने के बाद भी कुंवारे हैं. तो चलिए जानते है साउथ के ऐसे ही 05 सुपरस्टार्स के बारें में.

साई धरम तेज: साउथ स्टार साई धरम तेज का भी अपना अलग ही स्वैग है. साउथ में इस फिल्म स्टार को काफी पसंद किया जाता है लेकिन ये महाशय भी अभी तक कुंवारे हैं.

वरुण तेज: ऐसा ही एक और धांसू सितारा है वरुण तेज, जो मुकुंदा, कांची और लोफर जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों की घंटी बजा चुका है. ये हैंडसम मुंडा अभी कुंवारा है.

संदीप किशन: ‘वेंकेटाद्री एक्सप्रेस’ स्टार संदीप किशन भी साउथ सिनेमा के ‘कृष्ण कन्हैया’ हैं. जिनकी लाखों लड़कियां दीवानी है लेकिन एक्टर की अभी तक शादी नहीं हुई है.

निखिल सिद्धार्थ: ‘हैप्पी डेज’ के लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ की भी अभी तक शादी नहीं हुई है. हालांकि एक्टर ने अपने लुक्स से लाखों लड़कियों को दीवाना बनाया हुआ है.

शर्वानंद: ‘रन राजा रन’ स्टार शर्वानंद भी फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे धांसू एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग ने दर्शकों को दीवाना कर रखा है. वो अपने आपको मीडिया से दूर ही रखते हैं. शर्वानंद की भी शादी अभी तक नहीं हुई है.

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

एक्ट्रेस सुभाश्री ने फोटो शेयर कर दी ये खुश खबरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -