राणा दग्गुबाती की सगाई पर इस एक्टर ने दी ढेरों बधाईयां
राणा दग्गुबाती की सगाई पर इस एक्टर ने दी ढेरों बधाईयां
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं से घिरे रहते है. वहीं  राणा दग्गुबाती अब व्यवसायी मिहिका बजाज से जुड़े हैं. बाहुबली हंक ने कल इस रहस्योद्घाटन किया जब उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसने कहा कि हाँ! खैर, दोनों अब करीब दस साल से दोस्त हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले दो सालों से किसी के साथ डेटिंग करने के किस्से थे लेकिन राणा दग्गुबाती ने इसे निजी रखा. खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है. सोफी चौधरी, बिपाशा बसु, सुधीर बाबू, ज्वाला गुट्टा और अन्य लोगों ने उन्हें इस अच्छे विकास के लिए बधाई दी है. लेकिन सबसे अच्छा संदेश चिरंजीवी का आया है. सुपरस्टार ने कहा कि प्यार ने आखिरकार ताकतवर भल्लालदेवा को पकड़ लिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि चिरंजीवी द्वारा साझा की गई तस्वीर में उनका परिवार और राणा हैं. हम राम चरण को देख सकते हैं. मिहीका बजाज हैदराबाद के एक शीर्ष कारोबारी परिवार से है. उनके माता-पिता कॉटवेयर ज्वैलरी के कारोबार में हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा हैदराबाद से की है और यूके में पढ़ाई की है. उन्होंने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन की डिग्री ली है. मिहीका अंतरिक्षयात्रा करती है और शादियों और बड़े कार्यक्रमों के लिए उच्च अंत सजावट में भी शामिल है. उन्होंने राणा दग्गुबाती के साथ अमर चित्र कथा स्टूडियो को डिजाइन करने में काम किया है. 

कास्टिंग काउच को लेकर सामंथा ने कही चौकाने वाली बात

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -