कोरोना वायरस के कारण टली 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीजिंग

टॉलीवुड फिल्मों के मोस्ट पॉपुलर एक्टर यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अपनी एक्टिंग और शानदार पर्सनालिटी के बल पर यश ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है, जंहा  साल 2018 में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार यश की एक्शन फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF: Chapter 1) नेू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद जैसे ही इसके सीक्वल की घोषणा हुई तो फैंस की खुशी का तो कोई भी ठिकाना ही नहीं था. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक भी दे देती लेकिन इस समय पूरा देश कोरोनावायरस की चपेट में आ चुका है और इसी के चलते पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की थी. लॉकडाउन के चलते साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत सभी इंडस्ट्रीज पर ताला लग चुका है और इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 1000 करोड़ रुपए का घाटा भी हुआ है. हुआ है. लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड से लेकर साउथ की ज्यादातर फिल्मों की रिलीज डेट भी टाली जा चुकी हैं और अब सुनने में आ रहा है कि इस लिस्ट में 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) का नाम भी शामिल हो चुका है.

यश और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) इस साल 23 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी. भारत में लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले फिल्म की शूटिंग बड़ी तेजी से हो रही थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे रोक दिया गया है. इस फिल्म का कुछ हिस्सा शूट होने के लिए अभी बाकी है और फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी शुरू नहीं हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि यश की केजीएफ चैप्टर 2 अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्द ही यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर इस एक्शन-ड्रामा की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही यह फिल्म विजय किरूगांडुर द्वारा निर्मित है. यह कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में संजय दत्त को अधीरा की भूमिका में देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं.

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

एक्ट्रेस सुभाश्री ने फोटो शेयर कर दी ये खुश खबरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -