Khloe Kardashian ने बच्चे की परवरिश पर शेयर किया अपना अनुभव
Khloe Kardashian ने बच्चे की परवरिश पर शेयर किया अपना अनुभव
Share:

लोकप्रिय अभिनेत्री Khloe Kardashian हमेशा अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। आप सभी जानते होंगे, Khloe Kardashian और ट्रिस्टन थॉमसन ने 2019 में अपने चीटिंग स्कैंडल के बाद दम तोड़ दिया, जिसमें काइली जेनर के पूर्व बेस्ट फ्रेंड जोर्डिन वुड्स शामिल थे।  हाल ही में, Khole क्या यह अपने पूर्व प्रेमी ट्रिस्टन थॉमसन के साथ अपनी बेटी को लेकर कई राज खोले।

36 वर्षीय ख्लो ने एलेन डीजेनरेस शो में एक साक्षात्कार के दौरान सह-पालन के बारे में कहा- "क्योंकि आपकी अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ हैं, लेकिन जब आप भावनाओं को एक किनारे रख कर अपने बच्चे के बारें में ख्याल करते है तो उसके लिए आपका प्यार और भी बढ़ जाता है, लेकिन कई बार व्यस्त समयकाल के साथ बच्चे का ध्यान रखना कई बार परेशानियों से भरा हो जाता है।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "लेकिन ऐसा करने के लिए, मुझे पता है कि मुझे अपने बारे में कितना अच्छा लगता है। आप अपने बच्चों को हर चीज में आगे रखे। यह कभी-कभी कठिन होता है, लेकिन यकीन मानिए की इससे आपको बहुत ही अच्छा अनुभव होगा। "स्टार का कहना है कि उन्होंने अपने माता-पिता को एक उदाहरण के रूप में देखा है कि स्थिति को कैसे संभालना है।"

हॉलीवुड की एक्ट्रेस लोरी को इस मामले में हुई 2 माह की सजा

पॉल रड न्यूयॉर्क में मतदाओं को बांटी कुकीज़

ख्लोए कार्दशियन ने किम कार्दशियन की बर्थडे पार्टी पर हो रही आलोचना पर दी प्रतिक्रिया 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -