हॉलीवुड की एक्ट्रेस लोरी को इस मामले में हुई 2 माह की सजा
हॉलीवुड की एक्ट्रेस लोरी को इस मामले में हुई 2 माह की सजा
Share:

फुल हाउस अभिनेत्री लोरी लफलिन ने शुक्रवार को उन्हें दो माह के लिए जेल जाना पड़ा। जेल में अधिकारियों और संघीय अभियोजक के कार्यालय के अनुसार, एक बड़े पैमाने पर कॉलेज प्रवेश घोटाले में उसकी भूमिका के लिए उसकी सजा शुरू करने के लिए। उसने सैन फ्रांसिस्को के लगभग 40 मील पूर्व, कैलिफोर्निया के डबलिन में संघीय सुधार संस्थान में अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

अभिनेत्री को अगस्त में एक आभासी सुनवाई के दौरान न्यायाधीश नाथनियल गॉर्टन द्वारा सौंपी गई सजा के तहत एक बार यूएसडी 150,000 का जुर्माना और 100 घंटे की सामुदायिक सेवा पूरी करने का भी आदेश दिया गया है। उनसे उम्मीद की जाती है कि वे दो महीने की सजा काट सकते हैं। अभिनेत्री उसी फेडरल लॉकअप में काम करेंगी जहां अभिनेत्री फेलिसिटी हफमैन ने पिछले अक्टूबर में 11 दिन अपनी सेवा दी थी।

विनीत के लिए अभिनेत्री और उनके पति मोसिमो गियानुल्ली ने मई में रिक सिंगर और की वर्ल्डवाइड फाउंडेशन को उनकी बेटियों ओलिविया जेड गियानुल्ली और इसाबेला रोज गियान्नुल्ली को यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया की क्रू टीम में भर्ती करने के लिए 500,000 अमेरिकी डॉलर देने की बात स्वीकार की। लेकिन इस केस में कोई लड़की रोवर थी। दंपति ने अपने प्रवेश आवेदन के लिए छात्रों को रोइंग मशीनों पर पोज देने के लिए गए। गियानुल्ली को पांच महीने जेल, 250 घंटे सामुदायिक सेवा और 250,000 अमरीकी डॉलर जुर्माने की सजा सुनाई गई।

पॉल रड न्यूयॉर्क में मतदाओं को बांटी कुकीज़

ख्लोए कार्दशियन ने किम कार्दशियन की बर्थडे पार्टी पर हो रही आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

किड कुडी करेगा कलाकार-सशक्तीकरण इंटरएक्टिव लाइव संगीत ऐप लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -