कैलोई कार्दशियन ने अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया खुश
कैलोई कार्दशियन ने अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया खुश
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसी हॉट मॉडल्स हैं जो आए अपने बोल्ड लुक के कारण तहलका मचा देती हैं. वैसे भी दुनियाभर में कार्दशियन सिस्टर्स की तो हमेशा ही चर्चाएं होती ही रहती हैं और ऐसा हो भी क्यों ना ये आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के जरिए तहलका जो मचा देती हैं. इन्ही कार्दशियन सिस्टर्स में से एक है कैलोई कार्दशियन जिन्होंने एक बार फिर से अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. कैलोई कार्दशियन हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं.

आपको बता दें कैलोई सोशल मीडिया अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे कैलोई की फिट और हॉट बॉडी देखने को मिल रही हैं. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. पिछले कई दिनों से लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'They’ve been tryna stop the wave, but the wave don’t stop” Meek' कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

बीमारी के बाद पर्दे पर वापसी को तैयार इरफान खान, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा

विराट कोहली संग अफेयर पर एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच, बांधे तारीफों के पुल

शादी के 4 साल बाद भी नहीं मनी डिंपल गर्ल की दूसरी सालगिरह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -