शादी के 4 साल बाद भी नहीं मनी डिंपल गर्ल की दूसरी सालगिरह

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा आजकल ज्यादा चर्चा में नहीं रहती. कम ही फिल्मों में नज़र अति है लेकिन वहींवो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से जुडी रहती हैं. उनकी शादी से जुडी एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. पहले आपको बता दें, प्रीति ज़िंटा और जेन गुडइनफ की शादी साल 2016 में 29 फरवरी में हुई थी. यानि चार साल में एक बार ही ये अपनी सालगिरह मनाते हैं. इसके अनुसार वो अपनी सलगिरह 2020 में मनाएंगे जो उनकी दूसरी सालगिरह होगी. लेकिन इस पर एक छुआकने वाली बात सामने आई है. 

दरअसल, खबर के अनुसार, प्रीति जिंटा इस साल अपने पति जेन गुडइनफ के साथ शादी की दूसरी सालगिरह नहीं मनाएंगी. उनके अनुसार फरवरी महीने में 29 तारीख चार साल बाद आती है. इसके बाद अब प्रीति और जेन अपनी शादी की सालगिरह 4 साल बाद यानी 2020 को सेलिब्रेट करेंगे. इसके अलावा आपको बता दें, यह दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपना प्यार का इजहार करते दिखाई देते है. साल 2016 में प्रीति जिंटा और जेन गुडइनफ की शादी हिंदू रीति रिवाजों से लॉस एंजेलिस में हुई थी. इस शादी में प्रीति और जेन के बेहद करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे.

इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े हुए कई लोग शामिल होते दिखाई दिए थे. रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आपको बता दें, जेन बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति से 10 साल छोटे हैं. काम की बात करें तो  भैयाजी सुपरहिट 23 नवंबर को रिलीज हुई थी. इसमें वो सनी देओल के अपोजिट दिखाई दी. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. 

'मर्द को दर्द नहीं होता' का एक और पोस्टर आया सामने, टैटू बनवाते दिखे एक्टर

दबंग 3 की शूटिंग से पहले पार्टी करते दिखे सलमान-बॉबी

MKDNH : भाग्यश्री के बेटे की डेब्यू फिल्म के दो नए पोस्टर आये सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -