विराट कोहली संग अफेयर पर एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच, बांधे तारीफों के पुल
विराट कोहली संग अफेयर पर एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच, बांधे तारीफों के पुल
Share:

साल 2012 में विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के अफेयर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. आपको बता दें कोहली और तमन्ना ने एक एड फिल्म में साथ काम किया था और इसके बाद से ही उनके अफेयर की खबरों को बढ़ावा मिल गया था. हालांकि आज तक इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा है. ऐसा कहा गया कि कुछ समय तक डेट करने के बाद वे अलग हो गए थे. इतना ही नहीं तमन्ना और कोहली के ब्रेकअप की वजह ब्राजीलियन मॉडल इजाबेल (Izabelle Leite) से उनकी बढ़ती नजदीकियां बताई गई थी.

अब हाल ही में तमन्ना ने इसका सच बताया है. तमन्ना ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली संग डेटिंग पर बयान दिया है. उनका इस बारे में कहा है कि, 'एड फिल्म की शूटिंग के बाद वे कभी विराट से नहीं मिलीं और ना ही उनके बीच बातचीत हुई.' एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि- ''मुझे लगता है एड शूट के दौरान हमने एक-दूसरे को 4 शब्द कहे होंगे. इसके बाद मैं कभी ना विराट से मिली और ना ही कभी बात की.'' तमन्ना ने इस दौरान विराट कोहली की तारीफ भी की.

तमन्ना ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, ''मैं ये जरूर कहूंगी कि विराट उन सभी एक्टर्स से बेहतर थे जिनके साथ हम काम करते हैं. यह काफी डराने वाला था.'' हालांकि तमन्ना के इन बयान में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम. लेकिन इतना जरूर है कि आज दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. बता दें विराट ने तो अनुष्का शर्मा से शादी कर ली और तमन्ना अपने USA बेस्ड फिजिशियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में हैं.

शादी के 4 साल बाद भी नहीं मनी डिंपल गर्ल की दूसरी सालगिरह

इस हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे विल स्मिथ, खत्म किया करार

'मर्द को दर्द नहीं होता' का एक और पोस्टर आया सामने, टैटू बनवाते दिखे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -