अपनी शादी को लेकर अब आश्वस्त नजर आ रही हैं ख्लोए कार्दशियन
अपनी शादी को लेकर अब आश्वस्त नजर आ रही हैं ख्लोए कार्दशियन
Share:

जैसा की आपको हमने कुछ दिन पहले बताया था कि ख्लोए कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन का रोमांस अब काफी सीरियस हो गया है और ख्लोए चाहती हैं कि ट्रिस्टन उन्हें शादी के लिए जल्द ही प्रपोज़ करें। अब यह खबर आ रही हैं कि ख्लोए ने अपने इस बास्केट बॉल स्टार बॉयफ्रेंड से कथित रूप से शादी के बारे में बात की है. सूत्रों के अनुसार ख्लोए ने ट्रिस्टन से जाकर कहा कि उन्हें बहुत से कैरट वाली क्लासिक इंगेजमेंट रिंग चाहिए। उन्हें लगता है कि कुछ ही हफ़्तों में ट्रिस्टन उसने शादी के बारे में पूछ लेंगे। वह इतनी खुश हुई कि ख्लो ने कथित तौर पर यह सोचना भी शुरू कर दिया है कि वह वह अपनी शादी के समारोह को किस तरीके से चाहती हैं.

अदरूनी सूत्र ने कहा, वह कुछ छोटा समारोह चाहती है जो काबो सैन लुकास या जमैका के समुद्र तट पर पर आयोजित हो. ख्लोए कथित तौर पर सोच रही हैं कि ट्रिस्टन और उनकी शादी एक जश्न मनाने वाले वीकेंड की तरह होनी चाहिए। वह इस अवसर को अपने मेहमानों के लिए बहुत सारी एक्टिविटीज़ के साथ मज़ेदार वीकेंड में बदलना चाहती है। जाहिरा तौर पर ख्लोए उनकी और ट्रिस्टन की शादी को खुशियों की तरफ एक कदम बढ़ाने की तरह देखती है।

ख्लोए अपने जीवन का अगला अध्याय शुरू करने के लिए तैयार है. वह शादी करना चाहती है और खुद का परिवार शुरू करना चाहती हैं. अब जब वह ट्रिस्टन के साथ है तो वह पहले से कहीं ज्यादा खुश है। ख्लोए पिछले कुछ महीनों से शादी की उम्मीद कर रही हैं. वे अभी बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगा था कि लैमर के बाद उन्हें फिर से इतनी जल्दी कोई प्यार करने वाला मिल जाएगा लेकिन उनकी खुस्किस्मती है की उन्हें ट्राइटन के रूप में सच्चा प्यार मिल ही गया।

मैरिज प्रपोजल का बेसब्री से इंतजार कर रही है ख्लोए कार्दशियन

किम कार्दशियन को अपनी बहन ख्लोए से क्यों हो रही है जलन

गर्ल्स नाईट में भी ख्लोए के दिलो-दिमाग पर छाये रहते हैं ट्रिस्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -