गर्ल्स नाईट में भी ख्लोए के दिलो-दिमाग पर छाये रहते हैं ट्रिस्टन
गर्ल्स नाईट में भी ख्लोए के दिलो-दिमाग पर छाये रहते हैं ट्रिस्टन
Share:

ख्लोए कार्दशियन, कर्टनी कार्दशियन और उनकी कुछ फीमेल फ़्रैण्डस ने पिनबॉल आर्केड में 'गर्ल्स नाइट आउट' का जमकर लुत्फ़ उठाया। इस मौके पर सभी ने मैचिंग स्पोर्टी शर्ट्स और जैकेट्स पहने हुए थे और ख्लोए के जैकेट पर13 नम्बर छपा हुआ था. अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दें कि बास्केट बॉल खिलाडी और ख्लोए के बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्पसन इसी नम्बर की जर्सी पहनते हैं. ख्लोए ने इस जैकेट के साथ डीप गले वाली ब्लैक टी शर्ट पहनी थी और इस टीशर्ट के नीचे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी और हाई वेस्ट ब्लैक जीन्स पहनी हुई थी. हालाँकि उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन वहाँ मौजूद नहीं थे लेकिन ख्लोए ने अपनी ऑउटफिट के जरिये यह जरूर बता दिया की ट्रिस्टन भले ही अभी उनके पास नहीं है लेकिन उनके दिल और दिमाग में तो वो हमेशा ही हैं.

पिछले साल गर्मियों में शुरू हुए इन दोनों के रोमांस के बाद से ही ख्लोए अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बायफ़्रेंड के पास क्लीवलैंड में ही बिताती हैं लेकिन वो इस बीच अपनी फेमिली के साथ वक्त बिताने के लिए लॉस एंजेल्स भी आती रहती हैं. यह साफ़ तौर पर नजर आता है कि ख्लोए ट्रिस्टन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस है. अभी दो सप्ताह पहले ही ट्रिस्टन के बर्थडे पर ख्लोए ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी प्यार सा मेसेज शेयर किया था जिसमे लिखा था " मेरे प्यार को मेरी तरफ से प्यारी बधाई। हम दोनों हर साल इसी तरह से इस दिन को यादगार तरीके से मनाये और हमेशा के लिए एक दुसरे को इसी तरह से देखते रहे। और भगवान हमेशा से तुम पर मेहरबान रहे."

अब जबकि इन दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है वही दूसरी तरफ ख्लोए के पूर्व पति लैमर ओडोम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ख्लोए के साथ किये गए बर्ताव के लिए गलती मानते हुए बातये कि उन्होंने ख्लोए के साथ बहुत बार धोखा किया था और ये एक ऐसी बात है जिसको लेकर उन्हें आजतक पछतावा होता है. यह कुछ इस तरह से था जैसे ख्लोए के दिल में खंजर घौंप दिया गया हो और फिर उसी खंजर को मरोड़ा गया हो. ख्लोए सच में ये सब डिजर्व नहीं करती थी.

लोमार ओडोम ने सुनाई अपनी खौफनाक दास्तान

कोल करदाशियां ने एक मजेदार किस्से के साथ शेयर की अपनी हॉट तस्वीरे

ख्लोए कार्दशियन ने दी अपने बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन को सरप्राइज पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -