मैरिज प्रपोजल का बेसब्री से इंतजार कर रही है ख्लोए कार्दशियन
मैरिज प्रपोजल का बेसब्री से इंतजार कर रही है ख्लोए कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड में कुछ सेलेब्रिटीज़ अपनी लव लाइफ के बारे में बहुत सीरियस देखे जाते हैं और रियलिटी स्टार ख्लोए कार्दशियन भी ऐसी ही एक सेलिब्रिटी है. ख्लोए और ट्रिस्टन थॉम्पसन के बीच बहुत ज्यादा प्यार है और यह बात दोनों कई बार साबित भी कर चुके हैं. ये दोनों एक दुसरे से दूर नहीं रह सकते और कल तो ख्लोए ने ट्रिस्टन से मिलने के लिए ख़ास क्लीवलैंड की उड़ान भरी ताकि वो अपने लवर के साथ अच्छा वीकेंड गुजार सके.

अब अपने इतने व्यस्त शेड्यूल से अपने प्यार के लिए ख़ास तौर पर वक्त निकलने का मतलब क्या होता है यह तो सभी को पता है, तो फिर ये दोनों आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाने की बात कब कबूलने वाले हैं.

सूत्रों के अनुसार अगर ट्रिस्टन हिम्मत जुटा कर ख्लोए को शादी के लिए प्रपोज करेंगे तो ख्लोए की तरफ से तो निश्चित तौर पर हां ही होगी। ख्लोए ये सोच रही है कि ट्रिस्टन उन्हें शादी के लिए प्रपोज करेंगे। ख्लोए उनके काफी समय से वीकेंड पर मिलने जाती है और इन दोनों के बीच चीजें काफी सीरियस नजर आ रही है.

ये दोनों एक साथ वेकेशन के लिए पूरी दुनिया में घूम चुके हैं, ख्लोए उनके गेम के दौरान भी काफी बार मौजूद रहती है और ट्रिस्टन भी कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस पर नजर आने लगे हैं. अब इन दोनों के बीच इतना कुछ चल रहा है तो इसे सीरियस रिलेशनशिप ही समझा जाएगा। अब देखना ये हैं कि शादी का प्रपोजल कितने वक्त में और किसकी तरफ से आता है.

किम कार्दशियन को अपनी बहन ख्लोए से क्यों हो रही है जलन

गर्ल्स नाईट में भी ख्लोए के दिलो-दिमाग पर छाये रहते हैं ट्रिस्टन

लोमार ओडोम ने सुनाई अपनी खौफनाक दास्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -