होली से पहले आया खेसारी का एक और गाना 'चुनर चोली', इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते आए नज़र
होली से पहले आया खेसारी का एक और गाना 'चुनर चोली', इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते आए नज़र
Share:

और बताओ होली की तैयारियां कैसी चल रही हैं? उम्मीद है कि सब अच्छी तरह से चल रहा होगा. चलिये फिर ठीक है. बातचीत को आगे बढ़ाते हैं. होली के अवसर पर खेसारी लाल का एक जबरदस्त होली गाना वायरल होने लगा है. हो सकता है कि सोशल मीडिया पर घूमते-फिरते आपने ये गाना सुना हो. अगर नहीं सुना है, तो अब हमारे साथ मिल आज सुन ही लीजिये. 

इंटरनेट पर 'चुनर चोली' की धूम: आपकी होली को हैप्पी होली बनाने के लिये खेसारी लाल यादव 'चुनर चोली' गाना लेकर आ चुके है. ये गाना 2021 का है, जो कि होली के पास आते ही इंटरनेट पर तेजी से साझा किया जा रहा है. 'चुनर चोली' गाने में खेसारी लाल अपनी अभिनेत्री  संग रोमांस करते दिखाई दे रहे है. होली के रंगों के बीच खेसारी लाल का रोमांटिक अंदाज देख कर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा. 

खेसारी लाल यादव का 'चुनर चोली' गाना सुनने के उपरांत आपको अमिताभ बच्चन और रेखा के 'रंग बरसे भींगे चुनर वाली' गाने की याद आने वाली है. क्योंकि खेसारी लाल का गाना 'चुनर चोली', 'रंग बरसे भींगे चुनर वाली' की तर्ज पर बना लिया गया है. 'रंग बरसे भींगे चुनर वाली' गाना अमिताभ बच्चन की सुपरहिट मूवी सिलसिला का है. 

भोजपुरी होली सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और मौसमी की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 2021 का ये गाना 2022 में भी धूम मचाने के लिए तैयार हो चुके है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. वहीं लहंगा-चोली में मौसमी मस्त डांस करती हुई नज़र आ रही है. खेसारी और मौसमी का ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है, जिस पर 7 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वहीं गाने को अच्छे खासे लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं. 

 

भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो

होली से पहले आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा गिफ्ट

भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे बिहार पुलिस के DG और ADG, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -