फेसबुक पर लाइव आकर खेसारीलाल ने दी मरने की धमकी, कहा- कुछ लोग मुझे भी सुशांत बनाना चाहते है...

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो जारी करते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। हालांकि उन्होंने साथ ही ये भी बोल दिया है कि वह इतने कमजोर नहीं हैं तथा वह स्थितियों का सामना करना जानते हैं। वीडियो में खेसारी लाल यादव ने कहा- खेसारी का ये भी कहना है कि उनके पीछे भोजपुरी जगत के कई लोग पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि वो 2011 से आए हैं तभी से वो कई व्यक्तियों को चुभ रहे हैं। खेसारी ने बताया- जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ व्यवहार हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है किन्तु मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा

खेसारी ने कहा, "आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, किन्तु मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं जितना आप सोच रहे हैं।" बता दें कि हाल ही में खेसारी ने काजल राघवानी पर धोखा देने का दोष लगाया था। तत्पश्चात एक इंटरव्यू के चलते काजल ने भी बोल दिया कि खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं। मुझे बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं किन्तु मैंने कभी ऐसा नहीं कहा कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।

वहीं अब एक बार फिर से खेसारी ने वीडियो जारी कर काजल को उत्तर दिया है। उन्होंने इस वीडियो में काजल का नाम लिए बिना खेसारी ने काफी कुछ बोल डाला है। खेसारी ने काजल का नाम लिए बिना बोले कि जुबानी जंग बंद करिए तथा काम पर ध्यान दीजिए। काजल के इंटरव्यू पर खेसारी ने बोला कि आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही दिखाई देते है। आपके पास अपना कोई मसला नहीं है खेसारी के अलावा। बता दें कि काजल ने अपने इंटरव्यू में खेसारी को घेरते हुए बोला था कि पवन सिंह के कारण खेसारी को स्टारडम प्राप्त हुआ है। 

सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन

राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च

यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -