राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च
राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च
Share:

राज चक्रवर्ती बंगाली इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले और व्यस्त फिल्मकारों में से एक हैं। फिलहाल वह कई फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन शोज पर भी काम कर रहे हैं। एक बड़ी खबर है कि उनका बहुप्रतीक्षित शो 'फालना' 1 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। इस शो में सप्तर्षि रे, रोशनी तन्वी भट्टाचार्य, सुदीप सरकार, देबोज्योति रॉयचौधरी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। उनके अलावा बाल अभिनेता मेघन चक्रवर्ती इस शो में नाममात्र की भूमिका निभाएंगे।

मेघन को पीरियड ड्रामा 'प्रोथोमा कादम्बिनी' में युवा बिनी की भूमिका निभाकर रातोंरात प्रसिद्धि मिली। 'बंगल भाषा' में उनके दमदार अभिनय और डायलॉग डिलिवरी ने दर्शकों का मनोरंजन किया। दुर्भाग्य से, कोरोना महामारी के कारण, बाल अभिनेता मेघन शूट जारी नहीं रख सके। रोशनी की बात करें तो उन्हें 'Hriday Haran B.A Pass' शीर्षक वाले कॉमेडी-ड्रामा शो से प्रसिद्धि मिली। उन्होंने शो में हैप्पी गो-लकी गर्ल का किरदार निभाया था। इस शो में उन्होंने जॉय डेब्रोय के अपोजिट स्क्रीन शेयर की थी।

आने वाले शो 'फालना' की बात करें तो यह एक ऐसी लड़की की कहानी बताएगा जो अपने पिता की तरह बड़ा जादूगर बनना चाहती है। उसके जादूगर पिता हालांकि सोचता है कि यह लड़कियों के लिए एक उपयुक्त पेशा नहीं है, लेकिन भाग्य उसके लिए कुछ खास है। युवा निर्देशक राज इस शो को लेकर काफी उत्साहित और आशान्वित हैं।

यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात

यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बीच नुसरत जहान ने दिलीप घोष पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

टीएमसी नेता नुसरत जहान के करीबी मित्र और अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -