सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन
सोहिनी सरकार ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का किया खंडन
Share:

पश्चिम बंगाल में आगामी चुनावों का असर काफी अच्छा रहा है। एक या किसी अन्य बंगाली स्टार के किसी राजनीतिक दल में शामिल होने की लगभग हर दिन खबरें आती रहती हैं। एक तरफ दीपांकर डे, सौरव दास, कौशलि मुखर्जी, पिया सेनगुप्ता, भरत कल जैसे सितारे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए हैं। दूसरी ओर रुद्रांश घोष, यश दासगुप्ता, पपिया अधिकारी, सौमिली बिस्वास, शर्मिला भट्टाचार्य और कई जैसे सितारे बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए।

 

गुरुवार को हिरन चटर्जी ने भाजपा में शामिल होने की मंशा का ऐलान कर दिया। एक खबर यह भी थी कि अभिनेत्री सोहिनी सरकार भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने इस बात को स्पष्ट किया और फेसबुक पर एक वीडियो संदेश में सभी सवालों के जवाब दिए।

 

सोहिनी ने बुधवार रात को वीडियो अपलोड कर कहा कि सरस्वती पूजा में वह थक गई। इस कारण वह सो गई। जब वह उठी तो उसने देखा कि उसके भाजपा में शामिल होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं और इस बारे में विभिन्न टिप्पणियां की गई थीं। सोहिनी ने एक वीडियो संदेश में यह भी कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रही हैं। उसे राजनीति में प्रवेश करने की कोई इच्छा नहीं है। वह अभिनय कर सकते है तो ऐसा करके लोगों का मनोरंजन करना चाहती है।

राज चक्रवर्ती का शो 'फालना' इस दिन होगा लॉन्च

यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात

यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बीच नुसरत जहान ने दिलीप घोष पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -