यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात
यश के भाजपा में शामिल होने के बाद नुसरत जहान के पति ने कही ये बात
Share:

टीएमसी सांसद नुसरत जहान और अभिनेता यश दासगुप्ता के कथित अफेयर को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। नुसरत-निखिल-यश का प्रेम त्रिकोण अब राजनीति के रंग में रंग गया है। निखिल ने काफी समय से नुसरत के साथ दूरी बना ली है। टूटे हुए रिश्ते का कोई संकेत नहीं है, लेकिन निखिल और नुसरत संदेश दे रहे हैं, जिससे पता चलता है कि वे एक 'नए तरीके' के लिए आगे बढ़े हैं। 

वही इससे पहले नुसरत और यश के रिश्ते की खबरें बार-बार सामने आई हैं। इस बीच, नुसरत के 'खास दोस्त' यश दासगुप्ता ने बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद सभी को चौंका दिया। जब यश भाजपा में शामिल हुए, उसी दिन, निखिल जैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विचारोत्तेजक संदेश पोस्ट किया। बुधवार दोपहर यश के भाजपा में शामिल होने से पहले, निखिल ने इंस्टा स्टोरी पर एक उद्धरण पोस्ट किया। इसमें लिखा है, "अगर एक आदमी गिरगिट की तरह रंग बदलता है, तो एक चालाक लोमड़ी की तरह चलना चाहिए।"

इसके अलावा निखिल जैन ने गुरुवार को जिम में पसीना बहाते हुए खुद की तस्वीर भी पोस्ट की। इस फोटो को शेयर करते हुए निखिल ने कैप्शन में लिखा, "Nowadays i walk over things I used to trip over. #karmicthreads #newbeginnings #karma". जीवन को फिर से व्यवस्थित करने का संदेश हैशटैग 'नई शुरुआत' के साथ पोस्ट के हैशटैग में भी है।

यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बीच नुसरत जहान ने दिलीप घोष पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

टीएमसी नेता नुसरत जहान के करीबी मित्र और अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में हुए शामिल

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री का लोगों ने बनवा डाला मंदिर, एक्ट्रेस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -