बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर से आरम्भ होने जा रहा है। निर्माता इस वक़्त निरंतर स्टार्स के टच में हैं तथा उनसे शो में भाग लेने के लिए चर्चा कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो निर्माताओं इन स्टार्स पर पानी की भांति पैसा बहाने के लिए भी तैयार हैं। पिछले दिनों ही करण जौहर के शो 'बिग बॉस ओटीटी' का ग्रैंड फिनाले हुआ है।

वही इस शो की विजेता दिव्या अग्रवाल रही। रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट, उमर रियाज तथा निशांत भट शो में नजर आएँगे। ऐसे में हर किसी की नजरे भोजपुरी जगत पर टिकी हुई हैं। बिग बॉस के प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर भोजपुरी फिल्मों से कौन इस शो में भाग ले रहा है। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह के खेल को देखने के पश्चात् निर्माता उनसे 'बिग बॉस 15' के लिए कांटेक्ट कर रहे हैं।

वही अक्षरा सिंह से पूछा कि क्या वो 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने उत्तर देते हुए कहा, 'नहीं मैं इस शो में हिस्सा नहीं ले रही हूं।' अक्षरा सिंह के इस उत्तर के पश्चात् कई प्रशंसकों का दिल टूट गया है। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में स्वयं की अलग पहचान बनाई है। वही एक वक़्त था जब अक्षरा सिंह और भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह रिश्ते में थे।

भोजपुरी जगत की इस मशहूर जोड़ी ने अपने रिश्ते पर लगाई पक्की मुहर

नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर

सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने फैंस को किया दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -