भोजपुरी जगत की इस मशहूर जोड़ी ने अपने रिश्ते पर लगाई पक्की मुहर
भोजपुरी जगत की इस मशहूर जोड़ी ने अपने रिश्ते पर लगाई पक्की मुहर
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री निधि झा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ का जिक्र किया है। इस पोस्ट के माध्यम से निधि झा ने भोजपुरी अभिनेता यश कुमार के साथ अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। निधि के इस पोस्ट को देखने के पश्चात् प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री को बहुत सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

वही सोशल मीडिया पोस्ट में दोनों को स्टाइलिश ड्रेस में हाथ पकड़े देखा जा सकता है। यश जहां ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं वहीं अभिनेत्री पिंक स्लिट गाउन में बहुत सुन्दर लग रही हैं। फोटो के साथ निधि झा ने एक प्यारा-सा नोट लिखा, 'अपने पूरे दिल से अपनी आत्मा के साथ मैं आपसे हमेशा प्यार करने का वादा करती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

वही यश कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इन्हें कैप्शन देते हुए लिखा, 'तुमने मुझे दिखाया है कि सच्चा प्यार क्या है... मैं तुम्हें कभी नहीं खोना चाहता... तुम मेरी जिंदगी की सनशाइन हो निक्कू, लव यू। बताते चलें, यश कुमार ने वर्ष 2013 में भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अंजना सिंह से विवाह किया था। इस शादी से यश को एक बेटी (अदिति) है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के कुछ वर्षो पश्चात् ही यश एवं अंजना के रिलेशनशिप में दरार आना आरम्भ हो गई थी। 

नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर

मां बनने के बाद इस दिन रिलीज होगी नुसरत जहां की फिल्म

सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने फैंस को किया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -