खेसारी लाल के नए गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 2 दिनों के अंदर मिले लाखों व्यूज
खेसारी लाल के नए गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 2 दिनों के अंदर मिले लाखों व्यूज
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव का नया सांग 'बाबू आओ ना' ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। इस सांग को अभी तक लगभग 70 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। फिलहाल यह सांग इंडिया ट्रेंडिंग में 3 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल खेसारीलाल यादव का यह सांग रिलीज के पश्चात् से ही टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है, जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत कम ही देखने को मिलता है।

वही इन दिनों खेसारीलाल यादव का जलवा बहुत देखने को मिल रहा है, चाहे वो सावन गीत हो या फिर कमर्शियल सांग हो, प्रशंसक उनके सांग को बहुत पसंद करते हैं। खेसारीलाल यादव का ये गाना म्यूजिक चैनल 'खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड' से रिलीज हुआ है। वही रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही वीडियो ने 38 लाख व्यूज प्राप्त कर लिए थे। अब यह सांग रिकॉर्ड बनाने की तरफ अग्रसर है। व्यूज की गति को देखकर यह बोला जा सकता है कि खेसारी का ये सांग शीघ्र ही 10 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर जाएगा। 

भोजपुरी सांग 'बाबू आओ ना' एक ऐसे प्रेमी की स्टोरी है, जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है तथा जब उसे खबर मिलती है तो वो रह नहीं पता तथा दौड़ा चला आता है। सांग के वीडियो में खेसारी प्रेमिका के पैरों में गिरकर रोते नजर आ रहे हैं। इस सांग को खेसारीलाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है। लीरिक्स विशाल भारती का है। म्यूजिक शुभम राज ने दिया है। वही इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

RRR के मेकिंग वीडियो ने रिलीज होते ही मचाई धूम, एक्शन सीन देखकर बढ़ी फैंस की उत्सुकता

VIDEO: मेहँदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

राहुल गांधी को है 'मिलिट्री फोबिया': एनवी सुभाष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -