RRR के मेकिंग वीडियो ने रिलीज होते ही मचाई धूम, एक्शन सीन देखकर बढ़ी फैंस की उत्सुकता
RRR के मेकिंग वीडियो ने रिलीज होते ही मचाई धूम, एक्शन सीन देखकर बढ़ी फैंस की उत्सुकता
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के मशहूर फ़िल्मकार एसएस राजामौली इस समय अपनी बहुभाषी फिल्म 'आरआरआर' को लेकर चर्चाओं में हैं। इसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन तथा आलिया भट्ट अहम किरदारों में हैं। प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, मगर इससे पहले उन्हें तोहफा देते हुए निर्माताओं ने फिल्म का मेकिंग वीडियो साझा किया है। इसमें बताया गया है कि कैसे बेहतरीन एक्शन सीन्स की शूटिंग हुई है। सेट पर पूरी टीम ने कितनी मेहनत की। 

वही इस वीडियो में सबसे पहले ग्रैंड सेट बताया गया है। किस तरह से एसएसराजामौली ने टीम को निर्देशित किया। पूरी टीम ने एक-एक सीन को फिल्माने में कितना एफर्ड डाला। स्टार्स ने अपनी भूमिका में जान डालने की लिए कितनी शानदार मेहनत की। ये सब कुछ आप इस वीडियो में देख सकते हैं तथा इसे देखने के पश्चात् अब फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा बेसब्री से करेंगे। 

साथ ही फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट तथा अजय देवगन भी प्रमुख किरदारों में हैं। इन सभी स्टार्स के फर्स्ट लुक सामने आ चुके हैं, जिन्हें प्रशंसकों ने बहुत सराहा है। RRR एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, मूवी दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू तथा कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। मूवी में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में अभिनेत्री आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का किरदार प्ले कर रही हैं। मोस्ट अवेटेड मूवी RRR 13 अक्टूबर को दशहरा पर तेलुगू, तमिल, हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

खून से सनी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की सेल्फी

करीना को नहीं आती थी तैमूर की पॉटी साफ़ करना, खुद किया खुलासा

VIDEO: मेहँदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -