सोशल मीडिया पर फिर छाया खेसारी का खुमार, रिलीज हुआ ये नया गाना
सोशल मीडिया पर फिर छाया खेसारी का खुमार, रिलीज हुआ ये नया गाना
Share:

कोरोना संकट में कोई भी भोजपुरी अभिनेता स्टेज शो नहीं कर पा रहा है। ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक जगत के गायक आए दिन नए सांग्स लेकर आ रहे हैं। इस कड़ी में सबसे आगे खेसारी लाल यादव का नाम है। खेसारी लाल यादव के गाने रोज रिलीज हो रहे हैं। उनका नया भोजपुरी सांग पड़ोसन शोषण करती है यू-ट्यूब पर तहलका मचाए हुए है। 

वही ये भोजपुरी सांग प्रतिदिन एक मिलियन व्यूज बटोर रहा है। नीलकंठ फिल्म्स के बैनर तले 5 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को 50 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक जगत में हिट मशीन के नाम से लोकप्रिय खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। सांग का संगीत रौशन सिंह ने दिया है तथा इसके बोल सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं। इस सांग का वीडियो वर्जन अभी रिलीज नहीं किया गया है, इसके बाद भी इसे बहुत देखा जा रहा है। यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस सांग के वीडियो में केवल स्टिल फोटो फुटेज का उपयोग किया गया है।

साथ ही वीडियो में उपयोग की गई फोटोज में खेसारी लाल यादव तथा त्रिषकर मधु का चेहरा नजर आ रहा है जिससे इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि इस सांग का वीडियो खेसारी लाल यादव औरद त्रिषकर मधु पर फिल्माया गया है। अब इस सांग के प्रशंसकों को इसके वीडियो वर्जन की बेसब्री से प्रतीक्षा रहेगी। फिलहाल ये सांग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

निधन के बाद रिलीज हुआ इस मशहूर सुपरस्टार का गाना, वायरल हुआ वीडियो...

नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका

ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -