खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी एक्टर के लिए मांगे वोट
खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी एक्टर के लिए मांगे वोट
Share:

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव लोगो से वोट मांग रहे है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनोज तिवारी उत्तरपूर्व दिल्ली के भाजपा प्रत्याशी है. इस दौरान यात्रा में लोगो ने मनोज तिवारी और खेशारीलाल यादव पर जमकर फूल बरसाए और माला पहनाकर उनका स्वागत किया. भाजपा दिल्ली की सभी सात सीटों पर विजय की ओर अग्रसर दिख रही है. इसके पहले हरिवानवी सिंगर सपना चौधरी ने भी मनोज तिवारी के लिए वोट मांगा था.

'मनोज मौर्या' का ये गाना यू-ट्यूब पर हुआ वायरल

बीजेपी को वोट डालने की अपील सपना चौधरी ने लोगों से की और कहा कि इस बार वे वोट मांगने आई हैं लेकिन जल्दी ही वे अपना कार्यक्रम लेकर भी आएंगी. , लोगों की मांग पर उन्होंने अपने हिट गाने की कुछ पंक्तियां गुनगुना कर अपने समर्थकों को उत्साहित भी किया. इसके अलावा उन्होने अपने फैंस का अभिवादन भी किया. 

केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'

अगर बात करे इस सुपस्टार खेसारीलाल के ​वर्क फ्रंट के बारे मे तो ये भोजपुरी फिल्मो के जाने माने चेहरे है जिसकी लोकप्रियता की अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स आफिस पर धूम मचाती है. लेकिन वे इस समय अपनी फिल्मो से ब्रेक लेकर कुछ समय अपनी इंडस्ट्री के सह कलाकार मनोज ​तिवारी के चुनाव प्रचार के लिए दे रहे है ताकि वे उन्हे इस चुनाव मे भारी मतो से विजय बनाने मे सहयोग दे सके.

इस बॉलीवुड मूवी में गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार कर रहे है काम

भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करते हुए, ये भोजपुरी एक्ट्रेस हुई स्पॉट

इस फिल्म में रितेश पांडे और काजल राघवानी की खूबसूरत जोड़ी मचा रही धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -