वजन कम करने के बाद अब इंटेंस वर्कआउट से फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर रही रानी
वजन कम करने के बाद अब इंटेंस वर्कआउट से फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर रही रानी
Share:

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सबसे फिट कही जाती है। रानी का एक दिन भी बिना वर्कआउट के नहीं बीतता है। वो हमेशा अपने वर्कआउट का वीडियो (Workout Video) सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा ही जुड़ी हुई दिखाई देती है। हालांकि, अभिनेत्री हमेशा बड़ा फिटनेस गोल सेट करती रहती हैं। उन्होंने आज अपने वर्कआउट का एक बार फिर से वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा कर दिया है। रानी चटर्जी ने अब तक कई सारी भोजपुरी मूवीज में काम किया है। जिनमें भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम बड़े एक्टर्स भी शामिल हो चुके है। चाहे वो बात दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की हो या बात हो खेसारी लाल यादव की या फिर पावर स्टार पवन सिंह। सभी बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने कार्य कर रहे है। और एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज अब तक दी हैं जिनमें उनके काम की बहुत तारीफें हुई हैं।

रानी चटर्जी के एक्सरसाइज का वीडियो आया सामने: खबरों का कहना है कि रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपने बैक की एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच उन्होंने काले रंग का एक जिम आउटफिट कैरी किया है और इसके साथ उन्होंने सफेद कलर के स्नीकर्स  भी पहन रखी है।

 

बता दें कि इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘खुद से लड़ाई होती है खुद को बदलने और उस लड़ाई के उपरांत जब खुद को बदल के खुद को पाने की खुशी अलग होती है मैं बहुत मजबूत हूं।’ जिसके साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग का भी उपयोग किया गया है। इस वीडियो में बैकग्राउंड से एक आवाज भी सुनने के लिए मिल रही है। मजबूत बनो तो इतने कि तुम्हारे अलावा तुम्हें और कोई हरा न सके तुम्हारी लड़ाई खुद से हो खुद को ही तुम्हें हराना हो और खुद पे ही जीत पाना हो।

बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश

अक्षरा सिंह से हुई जिंदगी की सबसे बड़ी भूल तो बी प्राक ने कसा तंज

आम्रपाली नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए निरहुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -