बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश
बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस और स्टाइलिश अभिनेत्री में से एक नम्रता मल्ला (Namrata Malla) फैंस को कभी सरप्राइज करने का अवसर अपने हाथों से जाने नहीं देती है। इस दफा भी नम्रता ने कुछ अलग करके लोगों के होश उड़ा दिए है। असल में अब तक हमने अकसर ही नम्रता को बिकिनी और शॉर्ट ड्रेसेस में जलवा बिखेरते हुए देखा जा चुका है। पर अबकी बार नम्रता ने ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी करके हर किसी को सरप्राइज भी किया जा चुका है। 

साड़ी में नम्रता का देसी अवतार: सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज से हंगामा मचाने वाली नम्रता ने एक नया वीडियो साझा कर दिया है। वीडियो में वो स्काई ब्लू कलर की साड़ी और गहनों से लदी दिखाई दे रही है।  यही नहीं, उन्होंने साड़ी पहनकर क्लासिक डांस भी करती हुई नज़र आ रही है। नम्रता का ये अंदाज देख कर पहली बार में यकीन करना मुश्किल है कि ये वही हैं। 

 

खैर, साड़ी और गहनों में नम्रता मल्ला बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। साउथ इंडियन लुक में उन्हें देख कर फैंस क्रेजी हो चुके है। इसलिये वीडियो पर सुंदरी, खूबसूरत और अप्सरा जैसे कमेंट्स भी देखने के लिए मिल रहे है। साड़ी में वो इतनी ग्रेसफुल लग रही हैं कि उन्हें एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देखने का मन कर रहा है। शायद ही कोई होगा जिसने एक बार से ज्यादा वीडियो प्ले करके नहीं देखा होगा। 

अक्षरा सिंह से हुई जिंदगी की सबसे बड़ी भूल तो बी प्राक ने कसा तंज

आम्रपाली नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए निरहुआ

ब्लैक शॉर्ट्स में नम्रता के लुक के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -