बोल राधा बोल की रिलीज़ से पहले ही खेसारी ने अपने फैंस को दिया ये खास तोहफा
बोल राधा बोल की रिलीज़ से पहले ही खेसारी ने अपने फैंस को दिया ये खास तोहफा
Share:

इन दिनों भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली मूवी बोल राधा बोल (Bol Radha Bol) को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है. खेसारी लाल की मूवी देखने के लिये अभी थोड़ी सी और प्रतीक्षा करना बाकी है. पर उससे पहले उन्होंने अपने चाहने वालों के लिये एक नया गाना पेश कर दिया है. हमेशा की तरह हुआ जो होता आया है. खेसारी लाल का सॉन्ग रिलीज होते ही चर्चाओं और फैंस के दिलों को जीत रहा है. 

इंटरनेट पर खेसारी के नये गाने का शोर:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोल राधा बोल की पॉपुलैरिटी के मध्य खेसारी लाल यादव का न्यू सॉन्ग कजरा (Kajra) भी आखिरकार चर्चाओं में आ ही गया है. खेसारी लाल के साथ इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने मिलकर अपनी आवाज दी है. गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए हैं और इसे 2 मिलियन से अधिक व्यूज भी मिल गए है. शिल्पी राज और खेसारी लाल की आवाज का जादू ऐसा चला कि लोग सोशल मीडिया पर हर कोई रील्स बनाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का कजरा सॉन्ग Annapurna Films के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप के द्वारा लिखे गए है. वहीं इसका म्यूजिक अमित कश्यप के द्वारा दिया गया है. म्यूजिक कंपोजर शुभम तिवारी हैं. रिलीज होते ही ये सॉन्ग जिस तरह से हंगामा मचाता हुआ दिख रहा है. उसे देख कर लग रहा है कि आने वाले दिनों में ये गाना नये रिकॉर्ड बनाते दिखेगा. 

 

पिंक ब्रा में नमृता ने दिए कातिलाना पोज, उड़ गए सारे फैंस के होश

ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली

स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -