स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान
स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान
Share:

बीते कुछ दिनों से भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दुबई (Dubai) में वेकेशन एंजॉय करती हुई दिखाई दी है. नम्रता की अच्छी बात ये है कि वो देश में रहें या विदेश में. अपने चाहने वालों का ध्यान वह हमेशा ही रखती है. इसलिये वो ट्रिप पर भी फैंस के लिये वीडियोज और फोटोज साझा किया करती हैं.  अपने फैंस का ख्याल रखते हुए नम्रता मल्ला ने एक बार फिर कुछ तूफानी फोटोज फैंस के साथ साझा की है. तूफानी इसलिये, क्योंकि उनका बोल्ड अंदाज देखकर कई लोग दीवाने होने वाले है. 

हाल ही में नम्रता मल्ला ब्लू बिकिनी पर पहनकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है. इस दफा उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में तस्वीरें साझा की हैं. ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में नम्रता टशन में पोज देती हुई नज़र आई है. स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता भीगे बालों में फूल लगाये नज़र आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शेड्स लगाये हुए हैं, जिसमें उनका लुक बेहद कातिलाना दिख रहा है. 

नम्रता मल्ला जब-जब  फोटोज साझा करती हैं. उसके साथ कैप्शन भी मजेदार लिख रही है. नई तस्वीरों के साथ वो कैप्शन में लिखती हैं 'शॉर्ट्स इज आ न्यू सेक्सी.' अब नम्रता ने खुद ही कैप्शन में अपनी तारीफ कर चुकी है. शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नम्रता मल्ला को देखकर कई लोग उनकी तारीफ करने में नहीं थक रहे है. कोई नम्रता को सेक्सी कह रहे है, तो कोई सुपर हॉट. नम्रता मल्ला जिस तरह से समय-समय पर वीडियोज और फोटोज साझा करती हैं, उसे देख कर पता चलता है कि उन्हें अपने फैंस की बहुत फिक्र रहती है. शायद इसलिये लोग भी उन्हें बदले में खूब प्यार देते हैं. 

 

बिकिनी और नाक में नथ पहन श्वेता ने दिया कातिलाना पोज, घायल हो गए लोग

जैस्मिन से नाराज हुए अंकुश राज, दुखी मन से एक्ट्रेस ने कही एव बात

होली पर रिलीज़ हुए रितेश पांडे के इस गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -