पीले रंग की शार्ट ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई धूम
पीले रंग की शार्ट ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई धूम
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों लगातार भोजपुरी फिल्म की सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास अपनी हॉट फोटोज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी की गई भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा अपने नए शो को लेकर चर्चाओं में हैं और उससे भी कहीं ज्यादा वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो यहां पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह येलो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटो में मोनालिसा काउच पर लेट कर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा इन दिनों ''नजर'' शो में दिखाई दे रही हैं और शो में मोनालिसा एक डायन की भूमिका में नजर आ रही हैं जिसका नाम मोहना डायन है.

नजर शो से मोनालिसा ने घर घर में अपनी पहचान डायन के रूप में बना ली हैं लेकिन वह उस समय भी खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने बिग बॉस के गर में सात फेरे लिए थे. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि मोनालिसा ने 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और भोजपुरी के बड़े बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने रोमांटिक और सेक्सी पोज दिया है.

अपने ब्रैस्ट का नाप देतीं नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

कुल्फी कुमार बाजेवाला: क्या सच में हो जाएगी 'कुल्फी' की मौत या आएगा एक नया ट्विस्ट?

हिना खान के बाद कई टीवी स्टार्स का हुआ अपहरण, जानिए क्या है सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -