सामने आ ही गया खतरों के खिलाडी 12 के विनर का नाम, ये रहा सबूत!
सामने आ ही गया खतरों के खिलाडी 12 के विनर का नाम, ये रहा सबूत!
Share:

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले की शूटिंग बीते रविवार की रात को मुंबई में हुई। इस दौरान दोपहर से ही सभी कंटेस्टेंट के फिल्म सिटी में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। आपको बता दें कि फिनाले का ये एपिसोड अगले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है और इस एपिसोड में स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस भी दिखाई जाएगी। हालाँकि फिनाले में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के कलाकार रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं। अब इन सभी के बीच विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर हैं और सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर सीजन 12 का विजेता कौन बना है? हालाँकि अब विनर का नाम सामने आ चुका है।

‘खतरों के खिलाडी 12‘ के विजेता के रूप में पहले फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आया था। हालाँकि अब लेटेस्ट अपडेट है कि स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को तुषार कालिया ने जीत लिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर तुषार लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। जी दरअसल शो के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। हालांकि आधिकारिक रूप से अगले हफ्ते ही विजेता के नाम का खुलासा होगा।

आपको बता दें कि फिनाले के शूट के देर रात तुषार पपराजी के सामने स्पॉट हुए। इस दौरान विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ तुषार को देखा गया और उसी के बाद इसकी चर्चाएं और जोरों पर चल पड़ीं कि उन्होंने ही शो जीता है। हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है। वैसे शो में 4 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने हैं। इस लिस्ट में तुषार कालिया, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख का नाम शामिल है।

तो इस वजह से Tiger 3 को निर्देशित नहीं करना चाहते अली अब्बास

ब्रह्मास्त्र में 'शिवा' चिल्लाने पर ट्रोल हो गई आलिया भट्ट, अब पति दे रहे सफाई

इस दिन रिलीज होगी फिल्म कोड नेम: तिरंगा, नयी जोड़ी करेगी धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -